Saturday, 18 April 2020

सीधी: कोरोना के संकट से निपटनें के लिये, श्री गंगा ग्रुप नें एक लाख एवं व्यवसायी कमल कामदार नें 21000 रुपये की सहायता राशि जारी की।


सीधी: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का कहर जारी है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। जिसकी रोक-थाम के लिये देश भर में 3 मई तक लॉकडाउन घोषित है। लॉकडाउन में सबसे बड़ी समस्या गरीबों एवं देहाड़ी मजदूरों के सामने खड़ी हुई है, जिन्हे दो वक़्त के भोजन के लिये भी कड़ा संघर्ष करना पड़ रहा है।



ऐसे में मध्यप्रदेश के सीधी जिले के लोग, संकट की इस घड़ी में मदद के लिये सामनें आकर प्रशासन के साथ खड़ें दिख रहें हैं। राशन से लेकर खानें तक, मास्क से लेकर अन्य जरुरी आवश्यकताओं को पूरा करनें का प्रयास सीधी के जनप्रतिनिधियों, स्वयंसेवी संस्थाओं एवं अन्य लोंगों द्वारा प्रशासन के साथ मिलकर किया जा रहा है। इसके साथ ही जिले के व्यवसायियों तथा गणमान्य व्यक्तियों द्वारा कोरोना संकट से निपटनें के लिये नगद सहायता राशि भी जारी की जा रही है।


सीधी के प्रतिष्ठित संस्थान श्री गंगा ग्रुप नें एक लाख की सहायता राशि जारी की।
सीधी जिले के श्री गंगा ग्रुप की तरफ से एक लाक रुपये का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया गया। साथ ही लोंगों से अपील की गयी की घर पर ही रहें और सुरक्षित रहें।




सीधी के प्रतिष्ठित व्यवसायी कमल कामदार नें 21000 हजार रुपये की सहायता राशि जारी की।
कोरोना के इस संकट काल में जिले के व्यवसायी कमल कामदार नें सीधी जिला कलेक्टर रवीन्द्र चौधरी से मिलकर 21000 रुपये की सहायता राशि जारी की। बता दें की, कमल कामदार लॉकडाउन चालू होनें के समय से ही जनसेवा में तत्पर हैं एवं गरीबों की मदद में लगे हुयें हैं। उनके और उनकी टीम की तरफ से रोजाना खानें के पैकेट तैयार कर जरुरतमंदों को बाटें जा रहें हैं।




No comments:

Post a comment

Latest Post

हनुवंतिया जल महोत्सव: पैरा ग्लाइडिंग के दौरान बड़ा हादसा, दो लाेगों की मौत।

खंडवा: जिले के पर्यटन स्थल हनुवंतिया में जल महोत्सव के दौरान पैरा ग्लाइडिंग मोटर सैकड़ों फीट उंचाई से जमीन पर आ गिरा, जिसमे पैरामोटर्स को च...