Wednesday, 8 April 2020

सीधी: कल दिनांक 09.04.2020 (गुरूवार) को संपूर्ण सीधी जिले में फ़ुटकर किराना, फल एवं सब्ज़ी का विक्रय पूर्णत: रहेगा प्रतिबंधित।


सीधी: देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में भी कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। जिसकी रोकथाम के लिये पूरे देश में 21 दिन यानी 14 अप्रैल तक लॉकडाउन घोषित है। सीधी जिला प्रशासन भी लॉकडाउन का पालन करवानें एवं सीधी को कोरोना के संक्रमण से दूर रखनें के लिये पूरी सक्रियता से काम कर रहा है।

संपूर्ण विश्व में नोवल कोरोना वायरस (कोविड-19) के तीव्र प्रसार को देखते हुए विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा नोवल कोरोना को महामारी घोषित किया गया है। उक्त वायरस से संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम के लिए कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी श्री रवीन्द्र कुमार चौधरी द्वारा संपूर्ण सीधी जिले को 14 अप्रैल 2020 तक लाक डाउन घोषित किया है। नोवल कोरोना वायरस से संक्रमण के देश में बढ़ती संख्या को देखते हुए बचाव एवं रोकथाम के लिए कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी श्री चौधरी नें कल कल दिनांक 09.04.2020 (गुरूवार) के लिये एक महत्वपूर्ण सूचना जारी की है।


कल दिनांक 09.04.2020 (गुरूवार) को संपूर्ण सीधी जिले में फ़ुटकर किराना, फल एवं सब्ज़ी का विक्रय पूर्णत: रहेगा प्रतिबंधित।
कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी सीधी (म.प्र.) नें सूचना जारी करते हुये कहा है की, कल दिनांक 09.04.2020 (गुरूवार) को संपूर्ण सीधी जिले में फ़ुटकर किराना, फल एवं सब्ज़ी का विक्रय पूर्णत: प्रतिबंधित रहेगा। साथ ही सूचना में ये भी कहा गया है- जो भी इस आदेश का उल्लंघन करेगा, उस पर कड़ी दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी।


सीधी CHRONICLE की टीम की आप से अपील है की, संकट की इस घड़ी में आप प्रशासन द्वारा निर्देशित नियमों का पूर्णतः पालन करें एवं लॉकडाउन को सफल बनायें।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सिंगरौली: भाजपा का नया तरीका, जो खुद न कर पायें उसे सुप्रीम कोर्ट को सौंप दो- अजय।

मोदी सरकार सभी वर्गों को खत्म कर रही, अब किसानों की बारी: अजय सिंह। अब भाजपा की इस विचारधारा और मानसिकता के खिलाफ लड़ाई शुरू हो चुकी है: अजय ...