Sunday, 8 March 2020

VIDEO: आगामी राज्यसभा चुनाव में अपनी एक सीट कम होते देख, भाजपा राजनीतिक षड़यंत्र कर रही: अजय सिंह।


रीवा: मध्यप्रदेश की राजनीति में आये सियासी भूचाल पर, विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें कहा- यह दुर्भाग्य है की मध्यप्रदेश की राजनीति में इस तरह के घटनाक्रम हो रहे हैं। किसी नें नही सोचा होगा की, भाजपा के नेता सत्ता में आनें के लिये इतनी जल्दी ललायित हो जाएंगे और सब तरह के हथकण्डे अपनाएंगे।



भाजपा विधायक नारायणन त्रिपाठी के संदर्भ में क्या कहा अजय सिंह नें?
अजय सिंह नें कहा, की कांग्रेस नारायण त्रिपाठी पर उतना हो फोकस कर रही, जितना की भाजपा निर्दलीय विधायक शेरा एवं कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह डंग पर कर रही।

पूर्व नेता प्रतिपक्ष नें विवेक तनखा के वक्तव्य का किया समर्थन।


अजय सिंह नें कहा की, विवेक तनखा, पार्टी के सीनियर नेता है और उन्होनें जो भी कहा होगा सही ही होगा। साथ ही अजय सिंह ने स्वीकार किया की, मुख्यमंत्री कमलनाथ दोहरी भूमिका निभा रहे, यानी वो सरकार एवं संगठन दोनों के मुखिया है, और उन्हे संगठन पर ध्यान देनें के लिये जादा वक़्त नही मिल पाता, ऐसे में यदि अलग पीसीसी होता तो शायद संगठन और भी मजबूत और बेहतर होता।
गौरतलब है की, राज्यसभा सांसद एवं कांग्रेस नेता विवेक तनखा ने कहा था की, अगर प्रदेश अध्यक्ष अलग से रहते तो ऐसे हालात नहीं बनते। हमारे पास कोई ऐसा व्यक्ति नहीं जो PCC दफ्तर में लगातार बैठे और पार्टी के लोगों से सम्पर्क करे।

राज्यसभा चुनाव को प्रभावित करने, भाजपा अपना रही सभी हथकण्डे।
पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें कहा की, राज्यसभा चुनाव को प्रभावित करने के लिए, भाजपा द्वारा यह ड्रामा किया गया है। संख्या एवं गणित के हिसाब से राज्यसभा की तीन सीटों मे से दो इस बार कांग्रेस के पास आयेंगी, जो की पहले भाजपा के पास थी, भाजपा अपनी एक सीट का नुकसान देख, अब इस तरह का राजनीतिक षड़यंत्र रच रही। आगे बोलते हुए अजय सिंह नें कहा की, कमलनाथ सरकार को कोई खतरा नही है, जिसको जितना जोर लगाना है लगा लें।

देखिये वीडियो, अजय सिंह नें क्या कहा? 👇

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: नहीं थम रहा कोरोना का कहर, मिले 34 नए कोरोना संक्रमित।

24 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग। कुल संक्रमित 848 डिस्चार्ज 597 एक्टिव केस 248 मृत्यु 5 सीधी: जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी ...