Friday, 6 March 2020

VIDEO: म.प्र. में "मिड नाइट" सियासत जारी, भाजपा विधायक संजय पाठक आधी रात को मुँह छुपाते हुए सीएम हाउस से निकले बाहर।


भोपाल: मध्यप्रदेश की सियासत में चल रही उथल-पुथल अभी भी जारी है। सीएम हाउस में रात भर मीटिंग चलती रही, जिसमें कांग्रेस के कई मंत्रियों सहित कुछ कांग्रेसी विधायक भी उपस्थित रहे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक चौकानें वाली खबर यह रही की इस मीटिंग में भाजपा के भी कुछ विधायक शामिल थे। मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी सहित, कांग्रेसी एवं कमलनाथ को समर्थन देने वाले विधायकों को दिल्ली जाने के लिए अपना चार्टर प्लेन उपलब्ध कराने वाले भाजपा विधायक संजय पाठक भी मुख्यमंत्री कमलनाथ के निवास पर नजर आए। सोशल मीडिया में वायरल हुए वीडियो के मुताबिक, आधी रात के करीब संजय पाठक सीएम हाउस से मुुँह छुपाकर बाहर निकलते हुए देखे गए।



जबलपुर कलेक्टर ने संजय पाठक की 2 खदान सील कर दी थीं।
गौरतलब है, कि ऑपरेशन लोटस का खुलासा होने के बाद जैसे ही मुख्यमंत्री कमलनाथ को पता चला कि विधायकों को दिल्ली ले जाने के लिए जिस विमान का उपयोग किया गया वह विमान विधायक संजय पाठक का था, वैसे ही जबलपुर जिला क्षेत्र में संजय पाठक की दो महत्वपूर्ण खदानों को बंद करनें का आदेश जबलपुर कलेक्टर नें दे दिया था।



संजय पाठक नें कहा था, मेरे खिलाफ दबाव बनाने के लिए यह कार्यवाही की गई हैं।
गुरुवार को विधायक संजय पाठक ने बयान दिया था कि, वह कांग्रेस छोड़कर भाजपा में चले गए थे, और मध्यप्रदेश में जब कांग्रेस पार्टी को विधायकों की जरूरत है तब उसका साथ नहीं दे रहे इसलिए उनके खिलाफ दबाव बनाने के लिए यह कार्यवाही की गई है। इसके जवाब में मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने ऑफिशल प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा था कि तलवों का हमारे यहां कोई सम्मान नहीं होता। लेकिन देर रात संजय पाठक मुख्यमंत्री निवास पे देखे जानें के बाद, मध्यप्रदेश का राजनीतिक पारा एक बार फिर हाई हो गया है।



देखिये भाजपा विधायक संजय पाठक को मुँह छुपाते हुए सीएम हाउस से बाहर निकलनें का वीडियो (वीडियो सोर्स: सोशल मीडिया) 👇


No comments:

Post a comment

Latest Post

अजय सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश, कहा- उपचुनाव में कांग्रेस को जिताने पूरी ताकत से जुट जायें।

भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है: अजय सिंह। कांग्रेस की जीत से पूरे देश में सरकार गिराने- बनाने में सौदेबाजी के खिलाफ संदेश जायेगा: अजय स...