Friday, 6 March 2020

VIDEO: म.प्र में सियासी ड्रामें के बीच भाजपा विधायक संजय पाठक का सनसनीखेज बयान , कहा- मेरी हत्या भी हो सकती है।


कटनी: मध्यप्रदेश की राजनीति में आया तूफान थमनें का नाम नही ले रहा। अब भाजपा विधायक संजय पाठक ने एक सनसनीखेज बयान देते हुए कहा है कि मेरी हत्या भी हो सकती है।भाजपा विधायक एवं पुर्व मंत्री संजय पाठक नें सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर कर कहा- जिस तरह से सरकार मेरे खिलाफ काम कर रही है उससे मेरी हत्या भी हो सकती है।अपने फायदे के लिए यह लोग मेरी हत्या भी करा सकते हैं, मेरे खिलाफ कार्रवाई तो शुरू हो ही गई है।


उन्होंने साफ तौर पर कहा कि मैं गुरूवार को किसी से नहीं मिला,  जिस तरह की खबरें आ रही है कि मैं सीएम हाउस में था वह पूरी तरह से असत्य और निराधार हैं, साथ ही उन्होनें मीडिया से कहा की आप लोग भ्रामक खबर ना चलायें, मै उस गाड़ी में था ही नही, जिसम गाड़ी में मुझे मुँह छुपाकर बैठे हुए बताया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा की, वह भाजपा मे  हैं और भाजपा में ही रहेंगें।

गौरतलब है की, मीडिया रिपोर्ट में आधी रात से खबर चल रही की, भाजपा विधायक संजय पाठक रात को सीएम हाउस में हुई मीटिंग में मौजूद थे। साथ ही एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसके अनुसार बताया गया की, संजय पाठक आधी रात को मुँह छुपाकर सीएम हाउस से बाहर निकलते हुए देखें गयें है।
देखिये वीडियो, संजय पाठक नें क्या कहा 👇



No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...