Tuesday, 17 March 2020

VIDEO: सिंधिया समर्थक विधायकों की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- हमें बंधक नहीं बनाया गया, हम स्वेच्छा से आए हैं।


भोपाल: मध्यप्रदेश की राजनीति में चल रहे सियासी घमासान के बीच,  बेंगलुरू में आज सिंधिया समर्थक 22 विधायकों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी बात रखी। विधायकों ने कहा कि हमे बंधक नहीं बनाया गया हम स्वेच्छा से यहां आए हैं। 



आइए जानते है, विधायकों ने क्या बातें कहीं..

गोविंद सिंह- हमेें मजबूरी में सरकार का साथ छोड़ना पड़ा।

तुलसी सिलावट- मध्यप्रदेश में सभी ने मिलकर सरकार बनाई थी।

सभी विधायक- मध्यप्रदेश के सभी हिस्सों में विकास पर ध्यान नहीं दिया गया, अभी हम बीजेपी में शामिल नहीं हैं, सिंधिया पर हमला हो सकता है तो हम भी सुरक्षित नहीं हैं। हम सभी के इस्तीफे क्यों नहीं स्वीकार किए गए।



इमरती देवी - हमारा काम नहीं हुआ तो हमे जनता कैसे चाहेगी, सिंधिया हमारे नेता, उन्होंने हमें राजनीति सिखाई।

बिसाहू लाल साहू -सरकार में हमारी सुनवाई नहीं हो रही थी,  
एक भी आदिवासियों को जमीन का पट्टा नहीं मिला, हमारे छोटे छोटे काम भी नहीं होते थे, आदिवासियों से किेए गए वादे पूरे नहीं किए, मैं विधानसभा में सबसे सीनियर विधायक।

राजवर्धन- हमें अभी तक न्याय नहीं मिला।

हमे सेंट्रल फोर्स की सिक्योरिटी मिल जाएगी तो हम भोपाल जाएंगे। जो कांग्रेस विधायक सरकार के साथ वो भी दुखी, हमें केंद्रीय सुरक्षा बल की सुरक्षा मिलनी चाहिए।

गौरतलब है की,कांग्रेस ने अपने सभी विधायकों को बंधन बनाने का आरोप लगाया है। इसी विषय पर सभी विधायक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी बात रखी।

देखिये वीडियो, विधायकों नें क्या कहा👇

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: नहीं थम रहा कोरोना का कहर, मिले 34 नए कोरोना संक्रमित।

24 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग। कुल संक्रमित 848 डिस्चार्ज 597 एक्टिव केस 248 मृत्यु 5 सीधी: जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी ...