Monday, 2 March 2020

VIDEO: जानें- अजय सिंह के वायरल वीडियो का सच, आखिर उन्होनें किस परिप्रेक्ष्य में यह कहा की सरकार में उनकी भी नही सुनी जा रही।


भोपाल / सीधी: मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं कांग्रेस के दिग्गज नेता अजय सिंह का एक बयान पिछले दो तीन दिनों से काफी सुर्खियों में हैं। उनका यह बयान सोशल मीडिया एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमेंं अजय सिंह यह कहते दिख रहे की कमलनाथ सरकार में उनकी भी नही सुनी जा रही। 



अजय सिंह द्वारा युवाओं और कार्यकर्ताओं से संवाद पर इतना बवाल क्यों ? जानिए "वायरल वीडियो" का सच।
सीधी CHRONICLE नें इस पूरे मामले की पड़ताल की और अजय सिंह के इस वायरल वीडियो का सच जाननें का प्रयास किया। मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह पिछले 28 फरवरी को अपनें गृह जिले सीधी के दौरे पर थे। जहां उन्होनें कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था। इसी कड़ी में सीधी जिले की चुरहट विधानसभा के रामपुर में युवाओं और कार्यकर्ताओं के लिये आयोजित "युवा संवाद" कार्यक्रम में भी उन्होनें हिस्सा लिया था। जहां युवाओं नें पूर्व नेता प्रतिपक्ष के सामनें अपनी बातें रखी, जिसमें मुख्य रुप से युवाओं के लिये रोजगार मुहैया करानें तथा स्नाकोत्तर स्तर के कॉलेज की मांग की थी।



जिसके जबाब में पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें बघेली बोली में अपनी बात रखते हुये कहा था की, आज आप लोंगों की मांग पूरी नही हो पा रही और आप सरकार में नही हो, तो इसकी बजह आप लोग खुद ही हो। उनका मतलब विधानसभा चुनाव में चुरहट में कांग्रेस के निराशाजनक प्रदर्शन से था। उन्होनें कहा की, मैंनें पहले ही आप लोंगों को चेताया था लेकिन आप लोग जमीन पर मेहनत करनें के बजाय यह बोलते रहे की सब ठीक है। सिर्फ़ आप लोंगों की वजह से आज चुरहट, मध्यप्रदेश कांग्रेस की सरकार में शामिल नही है। आज मै कैसे सरकार से अपनी बात रखू। सरकार में हमारी भी सुनवाई नही है और इसके लिये मैं किसी को दोष भी नही दे सकता, क्युकी हमारा प्रदर्शन बेहद खराब और निराशाजनक रहा है। 

सीधी CHRONICLE की पड़ताल के बाद अजय सिंह के  वायरल वीडियो का सच।


सीधी CHRONICLE की पड़ताल में यह सामनें आया की मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें यह जरुर कहा की " सरकार में उनकी नही सुनी जा रही" लेकिन उनके वक्तव्य का परिप्रेक्ष्य वह नही था जो वायरल हो रहा है। पूर्व नेता प्रतिपक्ष नें अपनें कार्यकर्ताओं को नसीहत देनें के लिये यह बात कही थी, जिससे की कार्यकर्ताओं को यह समझ आये की जमीन पर उतरकर काम करना पडेगा। उपरी हवा-हबाई से काम नही चलनें वाला। उनके कहनें का मतलब एकदम साफ था की, मेहनत करो, अच्छा प्रदर्शन करो और सरकार का हिस्सा बनों, हवा-हबाई करनें से कही सुनवाई नही होगी।

देखें वीडियो 👇



1 comment:

  1. rahul bhaiya apane ghar me apanejano se bat kar rahe hai isame koi bat anyatha ke rup me kisi ko nahi lena chahiye

    ReplyDelete

Latest Post

सीधी: कोरोना का कहर जारी, मिले 24 नए कोरोना संक्रमित केस।

10 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग। कुल संक्रमित 717 डिस्चार्ज 531 एक्टिव केस 183 मृत्यु 3 सीधी : जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी ...