Wednesday, 4 March 2020

VIDEO: म.प्र की सियासत में "मिड नाइट ड्रामें" के बीच, खनिज मंत्री एवं सीधी प्रभारी के बागी तेवर, कहा- यदि सरकार BJP की भी बनीं तो उनके विकल्प खुले हुए हैं।


भोपाल: मध्यप्रदेश की राजनीति में हुए "मिड नाइट ड्रामें" की आग अभी तक थमी भी नही थी, की निर्दलीय विधायक एवं कमलनाथ सरकार के खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल के एक बयान नें सनसनी पैदा कर दी है। बता दें की प्रदीप जायसवाल सीधी-सिंगरौली के प्रभारी मंत्री भी हैं। 



क्या कहा खनिज मंत्री एवं सीधी-सिंगरौली प्रभारी नें?
मध्यप्रदेश में सियासी ड्रामे के बीच खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल ने कहा है कि सरकार रहे या जाए मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। जब तक सरकार है तभी तक मैं कमलनाथ जी के साथ हूं। उन्होंने यह भी कहा कि मेरे लिए सारे विकल्प खुले हैं। प्रदीप जायसवाल ने कहा कि अगर सरकार गिरती है तो मेरे सामने विकल्प खुले हैं। उन्होंने यह भी कहा कि दूसरी सरकार में भी शामिल होने में मुझे कोई परहेज नहीं है। क्षेत्र का विकास मेरे लिए जरूरी है।
गौरतलब है की, मध्यप्रदेश के आधा दर्जन से ज्यादा  कांग्रेस विधायक गायब हैं, उनसे कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है। इस बीच कमलनाथ सरकार में मंत्री प्रदीप जायसवाल का बड़ा बयान आया है, प्रदीप जायसवाल निर्दलीय विधायक हैं। कांग्रेस को बहुमत नहीं मिलने पर उन्होंने समर्थन दिया था।

बता दें, की मध्यप्रदेश में कमलनाथ की सरकार को चार निर्दलीय विधायक समर्थन दे रहे हैं। इन चार में से प्रदीप जायसवाल को मंत्री बनाया गया है। बाकी तीनों को मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिली। निर्दलीय विधायकों में से एक सुरेंद्र सिंह शेरा भी मंत्री पद के लिए दावेदारी जता रहे हैं। गायब विधायकों में सुरेंद्र सिंह शेरा का भी नाम है। क्योंकि वह लंबे समय से नाराज थे।
देखें वीडियो 👇


No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना का कहर जारी, मिले 24 नए कोरोना संक्रमित केस।

10 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग। कुल संक्रमित 717 डिस्चार्ज 531 एक्टिव केस 183 मृत्यु 3 सीधी : जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी ...