Monday, 30 March 2020

सीधी: कलेक्टर ने आदेश जारी कर सभी शासकीय अधिकारियों एवं कर्मचारियों को मुख्यालय से बाहर जाने से किया प्रतिबन्धित।



सीधी: बिना अनुमति के मुख्यालय छोड़ने पर की जायेगी कठोर अनुशासनात्मक कार्यवाही। कलेक्टर रवीन्द्र कुमार चौधरी ने आदेश जारी कर सभी शासकीय अधिकारियों एवं कर्मचारियों का मुख्यालय से बाहर जाना प्रतिबन्धित किया है। 

जारी आदेशानुसार जिले में पदस्थ सभी अधिकारी /कर्मचारी बिना कलेक्टर की पूर्व अनुमति के मुख्यालय से बाहर नहीं जायेंगे।अन्यथा की स्थिति में उनके विरूद्ध कठोर अनुशासनात्मक कार्यवाही की जायेगी। विशेष स्थिति में ही मुख्यालय छोड़ने की अनुमति दी जा सकेगी।

उल्लेखनीय है कि वर्तमान समय में कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी से निपटने के लिए पूरे देश को लाकडाउन किया गया है तथा राज्य शासन द्वारा आमजन की सुविधाओं के लिए विशेष सहायता दिए जाने की घोषणाएँ की जा रही हैं, जिन्हें मूर्त रूप दिया जाना हैं। उक्त को दृष्टिगत रखते हुए कलेक्टर श्री चौधरी ने ऐसी स्थिति में बिना पूर्व अनुमति के मुख्यालय से अनुपस्थित रहने पर अप्रसन्नता व्यक्त की है तथा कड़े निर्देश जारी किए हैं।

No comments:

Post a comment

Latest Post

ललित सुरजन का निधन पत्रकारिता के लिए बड़ी क्षति: अजय सिंह।

ललित सुरजन में मायाराम सुरजन के पूरे गुण विद्यमान थे: अजय सिंह। भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि मै...