Wednesday, 4 March 2020

म.प्र. की सियासत के "मिड नाइट ड्रामें" पर विवेक तनखा का बयान, कहा- अलग प्रदेश अध्यक्ष होता तो ऐसे हालात नही होते।


भोपाल: मध्यप्रदेश की सियासत में चले मिड नाइट ड्रामें के बाद, कांग्रेस के राज्यसभा सांसद विवेक तनखा नें अब तक का सबसे बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ऑपेरशन लोटस की जानकारी उन्हें पहले से थी। उन्होंने आरोप लगाया भाजपा, मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार को गिराने की हर संभव कोशिश करेगी। कांग्रेस अपने लोगों को समझाए और वापस लाए। कांग्रेस का कोई विधायक भाजपा में जाने का इक्षुक नहीं है। पार्टी के अंदर फैले असंतोष के कारण ऐसा हो रहा है। अब असंतोष को दूर करने का समय आ गया है।



ऑपेरशन लोटस राज्यसभा चुनाव को प्रभावित करने के लिए किया गया है: विवेक तनखा।
विवेक तनखा नें कहा कि ऑपेरशन लोटस राज्यसभा चुनाव को प्रभावित करने के लिए किया गया है। राज्यसभा चुनाव प्रभावित हुआ तो सरकार भी प्रभावित होगी।जबकि हॉर्स ट्रेडिंग का वीडियो सामने आने पर बोले तन्खा ने जवाब दिया कि प्रदेश सरकार को दर्ज FIR दर्ज करानी चाहिए।

अलग प्रदेश अध्यक्ष होता तो ऐसे हालात नही होते।
विवेक तनखा नें आगे कहा की, अगर प्रदेश अध्यक्ष अलग से रहते तो ऐसे हालात नहीं बनते। हमारे पास कोई ऐसा व्यक्ति नहीं जो PCC दफ्तर में लगातार बैठे और पार्टी के लोगों से सम्पर्क करे। इस घटना बाद AICC आज बड़े कदम उठा सकती है।

गौरतलब है की, मध्यप्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार को बनें लगभग डेढ़ साल से जादा का वक़्त हो गया है, लेकिन पार्टी अभी तक अपना नया अध्यक्ष नही नियुक्त कर पाई है, और कमलनाथ, मुख्यमंत्री एवं अध्यक्ष की दुहरी भूमिका में है। बीच बीच में अध्यक्ष के लिये कभी सिंधिया तो कभी अजय सिंह का नाम आता रहता है, लेकिन आपस में सामंजस्य ना जोनें की वजह से आज तक कोई नाम फाइनल नही हो पा रहा है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

अजय सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश, कहा- उपचुनाव में कांग्रेस को जिताने पूरी ताकत से जुट जायें।

भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है: अजय सिंह। कांग्रेस की जीत से पूरे देश में सरकार गिराने- बनाने में सौदेबाजी के खिलाफ संदेश जायेगा: अजय स...