Saturday, 7 March 2020

म.प्र. के सियासी घटनाक्रम पर अजय सिंह का बड़ा बयान, कहा- कमलनाथ सरकार पर कोई खतरा नही।


चुरहट/सीधी: मध्यप्रदेश के सियासत में चल रहे उथल-पुथल पर विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें बड़ा बयान दिया है। उन्होनें कहा की राज्य सभा चुनाव सामनें है, थोड़ी उथल-पुथल रहेगी। पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह अपनें गृह क्षेत्र के दौरे पर है, जहां पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह की 9वीं पुण्यतिथि पर 06 मार्च को श्रद्धांजलि सभा रखी गई थी।

पत्रकारों से चर्चा के दौरान पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें कहा की, जो भी विधायक गायब है, उनके वापस आनें के बाद ही पता चलेगा की किसका अपहरण हुआ है और कौन अपनी स्वेच्छा से गया है। आगे बोलते हुए उन्होनें कहा की मैं अभी सीधी अंचल में हूं और बिना पूरी जानकारी के इस विषय पर जादा बात करना उचित नही होगा।


कमलनाथ सरकार को कोई खतरा नही: अजय सिंह।
विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें कहा की, कमलनाथ सरकार को कोई खतरा नही है, सरकार पूरे पांच साल चलेगी। उन्होनें भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा की, भाजपा अभी तक हार स्वीकार नहीं कर पा रही की, और नित दिन सरकार को गिरानें के हथकण्डे दूंढ रही।

मेरे सम्पर्क के सभी विधायक कांग्रेस के साथ: अजय सिंह।
पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में अजय सिंह नें कहा की, कांग्रेस के विधायकों के अलावा भी जो विधायक उनके सम्पर्क में हैं, वो सब कांग्रेस के साथ। सरकार पर कोई खतरा नही।

देखें अजय सिंह नें क्या कहा? 👇

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: "वायरल ऑडियो" को लेकर प्रदेश कांग्रेस सचिव नें, भाजपा जिलाध्यक्ष से मांगा इस्तीफा।

सीधी: सीधी भाजपा के जिलाध्यक्ष इन्द्रशरण सिंह चौहान का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर पिछले दिनों बड़ी तेजी से वायरल हुआ था। इस वायरल ऑडियो में भाज...