Monday, 30 March 2020

आध्यात्मिक गुरु पंडित देव प्रभाकर शास्त्री 'दद्दा जी' की धर्मपत्नी के निधन पर, पूर्व सीएम कमलनाथ एवं पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें जताया शोक।


भोपाल: आध्यात्मिक गुरु पंडित देव प्रभाकर शास्त्री 'दद्दा जी' की धर्मपत्नी श्रीमती कुंती देवी के निधन पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें गहरा दुख व्यक्त करते हुए शोक जताया है।



गौरतलब है की, आध्यात्मिक गुरु पंडित देव प्रभाकर शास्त्री 'दद्दा जी' की धर्मपत्नी श्रीमती कुंती देवी के निधन हृदयाघात से हुआ था। इलाज के लिए उन्हे कटनी के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मौत हो गई थी।



पूर्व सीएम कमलनाथ नें जताया शोक।
मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ नें श्रीमती कुंती देवी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा- " आध्यात्मिक गुरु परम पूज्य पंडित देव प्रभाकर शास्त्री ‘दद्दा’ जी की धर्मपत्नी श्रीमती कुंती देवी जी के दुःखद निधन का समाचार प्राप्त हुआ।
ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें और शोकाकुल परिवार को दुखों के इस वज्रपात को सहने की शक्ति दें"।


पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें श्रीमती कुंती देवी के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया।
मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें, श्रीमती कुंती देवी के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि- " आध्यात्मिक गुरु परम पूज्य पंडित देव प्रभाकर शास्त्री ‘दद्दा’ जी की धर्मपत्नी श्रीमती कुंती देवी जी के निधन का समाचार दुःखद है। परमात्मा से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें और शोकाकुल परिवार को दुखों के इस वज्रपात को सहने की शक्ति दें"।
।।ॐ शांति ।।

No comments:

Post a comment

Latest Post

ललित सुरजन का निधन पत्रकारिता के लिए बड़ी क्षति: अजय सिंह।

ललित सुरजन में मायाराम सुरजन के पूरे गुण विद्यमान थे: अजय सिंह। भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि मै...