Saturday, 7 March 2020

कमलनाथ सरकार की भाजपा विधायक संजय पाठक पर बड़ी कार्यवाही, बांधवगढ़ स्थित रिसोर्ट को तुड़वाया।


कटनी: मध्यप्रदेश में चल रहे सियासती घमासान के बीच, अब कमलनाथ सरकार ऐक्शन मोड में आ गयी है। भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री संजय पाठक के खिलाफ प्रशासन सख्त हो गया है, और उनके बांधवगढ़ स्थित रिसोर्ट को आज शनिवार सुबह अतिक्रमण की वजह से तुड़वा दिया है। संजय पाठक ने इस कार्रवाई को बदले की भावना करार दिया है।
गौर करने वाली बात ये है कि, यह रिसोर्ट 12 साल पुराना है और उनके स्वर्गीय पिता ने इसे बनवाया था ।इस रिसोर्ट में कई बार कांग्रेस और बीजेपी के वरिष्ठ नेता रुक चुके हैं।



इसके पहले संजय पाठक की जबलपुर के आस-पास की दो खदानों को कलेक्टर नें किया था सील।
इसके पहले संजय पाठक की जबलपुर समीपस्थ स्थित दो खदानों को कलेक्टर ने पुनः बंद करने के आदेश दिए थे।  ये खदाने मेसर्स निर्मला मिनरल्स के नाम से सिहोरा तहसील के ग्राम अगरिया और दुबियारा में हैं। इसको लेकर पाठक ने सरकार पर विपक्ष में रहने की सजा के तहत कार्रवाई के आरोप भी लगाए थे। 

संजय पाठक नें कहा था, की सरकार उनकी हत्या करा सकती है।
शुक्रवार सुबह उन्होंने ट्वीट कर सरकार पर गंभीर आरोप लगाए था। पाठक ने  कहा था कि जिस तरह से सरकार मेरे खिलाफ काम कर रही है उससे मेरी हत्या भी हो सकती है। अपने फायदे के लिए यह लोग मेरी हत्या भी करा सकते हैं, मेरे खिलाफ कार्रवाई तो शुरू हो ही गई है।अभी इस ट्वीट को चौबीस घंटे भी नही बीते की उनका 12 साल पुराना रिसोर्ट तोड़ दिया गया।



दिग्विजय सिंह नें संजय पाठक पर लगाया था गंभीर आरोप।
गौरतलब है की, बीते दिनों दिग्विजय सिंह संजय पाठक पर सरकार गिराने में शामिल होने के आरोप लगा चुके हैं। दिग्विजय सिंह नें संजय पाठक को मास्टर माईंड बताया था, साथ ही संजय पाठक पर यह भी आरोप था की, विधायकों को दिल्ली ले जानें के इस्तेमाल किया गया चार्टर्ड प्लेन उनका ही था। हालांकि संजय पाठक नें सभी आरोपों का खंडन किया है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना का कहर जारी, जिले में मिले 18 नए कोरोना संक्रमित।

26 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग। कुल संक्रमित 814 डिस्चार्ज 573 एक्टिव केस 238 मृत्यु 3 सीधी: जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी ...