Thursday, 19 March 2020

सीधी: मझौली स्वास्थ्य शिविर की सफलता पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने जताया आभार।


सीधी: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं पंजाब के पूर्व राज्यपाल स्व.कु अर्जुन सिंह स्मृति निःशुल्क बृहद चिकित्सा शिविर में सीधी ज़िले के मझौली मुख्यालय पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह द्वारा चिरायु मेडिकल कॉलेज भोपाल के तत्वाधान में 15,16,17 मार्च को आयोजित होकर सम्प्पन  हुआ। 

चिकित्सा शिविर के माध्यम से सीधी ज़िले के लगभग 20 हजार लोगों ने  निःशुल्क चिकित्सा जाच एवं दवाईयों के माध्यम से लाभ लिया। इनमे से लगभग एक हजार पांच सौ गम्भीर बीमार मरीजो को एक परिजन के साथ आने जानें,रहने खाने, शल्य चिकित्सा एवं दवाईयो की निःशुल्क व्यवस्था अजय सिंह राहुल द्वारा कराई जाएगी।

आयोजित चिकित्सा शिविर में प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष रूप से सहयोग करने वाले सभी कांग्रेस जन एवं युवा कार्यकर्ताओं एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी कर्मचारियों के सहयोग पर अजय सिंह द्वारा कृतज्ञता ज्ञापित करते हुए आभार व्यक्त किया गया और यह विश्वास जताया गया है कि जिस सेवा भावना से सभी लोगों ने सहयोग किया है आगे समय में भी मानवता की सेवा के लिए सदैव अग्रसर रहेंगे।

No comments:

Post a comment

Latest Post

छतरपुर: कृषि बिलों के विरोध में कांग्रेस का हल्ला बोल, अजय सिंह नें कहा- भाजपा के रहते किसान, गरीब और पिछड़ों की नहीं होगी सुनवाई।

बैलट पेपर से आज यदि चुनाव को जाये तो भाजपा साफ हो जाएगी: अजय सिंह। ईस्ट इंडिया कंपनी की तरह अब भारतीय कंपनियाँ देश को दोबारा गुलाम बना रही ह...