Saturday, 14 March 2020

शिवराज का कांग्रेस पर बड़ा आरोप, कहा- ज्योतिरादित्य सिंधिया के ऊपर जानलेवा हमले का प्रयास किया गया।


भोपाल: मध्यप्रदेश की सियासत का घमासान लगातार जारी है। कमलनाथ सरकार पर संकट अभी भी बरकरार है, सरकार बचेगी या नही यह अभी भी भविष्य के गर्त है। ऐसे में सिंधिया के भाजपा में शामिल होने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नाराजगी है। शुक्रवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का विरोध किया और काले झंडे दिखाए।



प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से समाप्त: शिवराज सिंह।
मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा- मैं स्तब्ध हूं कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से समाप्त हो चुकी है। प्रदेश में अराजकता का माहौल है। आम आदमी की बात छोड़िए पूर्व केंद्रीय मंत्री, भाजपा के राज्यसभा उम्मीदवार, श्रीमान ज्योतिरादित्य सिंधिया के ऊपर जानलेवा हमला करने का प्रयास किया गया। मैं श्रीमान ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमले की कड़ी निंदा करता हूं और पुलिस प्रशासन से अपील करता हूं कि जो भी दोषी हैं, उन पर कार्रवाई करे।



दिल्ली जानें के किये एयरपोर्ट जा रहे थे सिंधिया।
दरअसल, राज्यसभा का नामांकन करने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया एयरपोर्ट जा रहे थे। इस दौरान राजधानी भोपाल के कमला पार्क इलाके में सिंधिया के काफिले को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने घेर लिया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस दौरान सिंधिया के काफिले को काले झंडे दिखाए गए और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।



धरने पर बैठे भाजपा नेता।
आलोक शर्मा ने कहा- कांग्रेसी नेताओं के इशारे पर ज्योतिराजित्य सिंधिया के काफिले पर सुनियोजित तरीके से हमला किया गया उन्हें काले झंडे दिखाए गए उनकी गाड़ी में पत्थर भी फेंके गए। कमलनाथ सरकार के दबाव में पुलिस अधिकारी ने एफआइआर दर्ज करने से इनकार किया जिसके बाद हम लोगों को धरने पर बैठना पड़ा।

No comments:

Post a comment

Latest Post

अजय सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश, कहा- उपचुनाव में कांग्रेस को जिताने पूरी ताकत से जुट जायें।

भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है: अजय सिंह। कांग्रेस की जीत से पूरे देश में सरकार गिराने- बनाने में सौदेबाजी के खिलाफ संदेश जायेगा: अजय स...