Saturday, 28 March 2020

पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया नें, कोरोना आपदा प्रबंधन कें लिये 30 लाख रुपये सीएम राहत कोष में जमा किये।


भोपाल: देेश मेें लगातार कोरोना सेे संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है। अब तक 959 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं, जिसमें से 84 मरीज ठीक हो चुकें हैं तो 21 मरीजों की मौत हो चुकी है। अगर बात मध्यप्रदेश की करें तो अब 33 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाये गये है, जबकी 2 मरीजों की मौत हों चुकी है।

देश के साथ साथ मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते संकट को देख अब मदद के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा की तरफ से राज्यसभा उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मदद के लिए सामने आए हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रदेशवासियों के स्वास्थ्य एवं अन्य संसाधनों की आपूर्ति के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 30 लाख रुपए की सहायता राशि दान में दी है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुख्यमंत्री चौहान को पत्र लिखकर यह सहायता राशि जारी की।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पत्र में लिखा है कि कोरोना जैसे वैश्विक महामारी से हमारा देश और प्रदेश जूझ रहा है। ऐसे में मैं प्रदेश वासियों के स्वास्थ्य एवं अन्य जरूरतों के लिए संसाधनों की आपूर्ति के लिए 30 लाख रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करने के लिए तत्पर और वचनबद्ध हूं। सिंधिया ने कहा है कि उन्हें विश्वास है कि मुख्यमंत्री राहत कोष के जरिए प्रदेशवासियों की मदद कर हम इस कठिन समय में उन्हें हरसंभव की सहायता उपलब्ध करा सकेंगे।

वहीं प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए सिंधिया ने पत्र में लिखा है कि केंद्र की मोदी सरकार प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व में इस महामारी से मुकाबला करने की हरसंभव कोशिश कर रही है। जिसके लिए जनता कर्फ्यू और संपूर्ण लॉक डाउन जैसे फैसले प्रदेशवासियों के हित में लिए गए हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पत्र में प्रधानमंत्री मोदी पर विश्वास जताते हुए कहा है कि नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में हम सभी देशवासी मिलकर कोरोना जैसी महामारी से लड़कर इस पर विजय हासिल करेंगे।

No comments:

Post a comment

Latest Post

ललित सुरजन का निधन पत्रकारिता के लिए बड़ी क्षति: अजय सिंह।

ललित सुरजन में मायाराम सुरजन के पूरे गुण विद्यमान थे: अजय सिंह। भोपाल: मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि मै...