Friday, 6 March 2020

रात 12 बजे सीएम कमलनाथ से मिले 'U-टर्न स्पेशलिस्ट' नारायण त्रिपाठी, इस्तीफा देने की बात से किया इनकार।


भोपाल: मध्यप्रदेश की राजनीति में उथल-पुथल जारी है, कांग्रेस के विधायक हरदीप सिंह डंग ने इस्तीफे के बाद, मैहर से भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी के भी इस्तीफे की खबर रात में आग की तरह फैल गयी। दरअसल हुआ यूं, की रात को भाजपा विधायक नारायणन त्रिपाठी, मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलने भोपाल पहुंचे थे। रात 12 बजे के आस-पास भाजपा विधायक सीएम हाउस में दाखिल हुए। जिससे उनके इस्तीफे की खबर आग की तरह फैलनें लगी। हला की सीएम हाउस से बाहर निकलकर भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी नें अपनें इस्तीफे की खबर का खंडन किया।



क्या कहा नारायण त्रिपाठी नें?
आधी रात को मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलकर लौटे भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी से जब सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि सर्वधर्म समभाव और वसुदेव कुटुंबकम की जो चर्चा करते हैं मैं उनके साथ हूं। मैं सीएम से अपनें क्षेत्र के विकास से संबंधित बात करनें गया था। कुल मिलाकर नारायण त्रिपाठी ने इस्तीफा तो नहीं दिया, लेकिन रात 12 बजे उनका सीएम कमलनाथ से मिलना राजनैतिक गलियारे में चर्चा का विषय बना हुआ है।



मानसून सत्र के दौरान भी नारायण त्रिपाठी अपनी पार्टी के खिलाफ जाते हुए कमलनाथ के समर्थन में क्रॉस वोटिंग भी कर चुके हैं।


गौरतलब है की, भारतीय जनता पार्टी के विधायक नारायण त्रिपाठी एवं शरद कोल, मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद सही मुख्यमंत्री कमलनाथ के संपर्क में है। मानसून सत्र के दौरान दोनों विधायक अपनी पार्टी के खिलाफ जाते हुए कमलनाथ के समर्थन में क्रॉस वोटिंग भी कर चुके हैं।खबर तो यह भी है की, सीएम से मिलनें पहले विधायक नारायण त्रिपाठी विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति से भी मिले थे।

No comments:

Post a comment

Latest Post

बिहार News: JDU में शामिल हुए पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय, CM नीतीश कुमार ने दिलाई सदस्यता।

बिहार: पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने आज जनता दल यूनाइटेड (JDU) की सदस्यता ग्रहण कर ली। पटना में मुख्यमंत्री आवास में सीएम नीतीश कुमार न...