Saturday, 28 March 2020

सीधी: म.प्र. कांग्रेस महामंत्री ज्ञान सिंह नें, कोरोना आपदा प्रबंधन के लिये जिला कलेक्टर को सौंपा ₹ 1 लाख रुपये का चेक।


सीधी: देश में लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। अब यह आंकड़ा 1022 तक पहुंच चुका है, इसमें से 85 मरीज ठीक हो चुकें है, जबकी कोरोना वायरस से संक्रमित 24 मरीजों की अब तक मौत हो चुकी है। 



यदि बात मध्यप्रदेश की करें तो यहां भी कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है। अब मध्यप्रदेश मे यह आंकड़ा 34 तक जा पहुंचा है, जिसमें से 2 संक्रमित व्यक्तियों की मौत भी हो चुकी है।



ऐसे में अब मध्यप्रदेश के सीधी जिले में कोरोना जैसी घातक बीमारी से निजात दिलाने, संक्रमण की रोकथाम के लिये तथा लॉक डाउन के दौरान जरुरतमंदों की मदद के लिये कई समाजसेवी सामनें आ रहें है और प्रशासन के साथ मिल कर उनकी मदद कर रहें है।



ऐसा ही एक उदाहरण आज देखनें को मिला, जब सीधी के समाजसेवी तथा मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री ज्ञान सिंह चौहान नें जिले में 100 जरूरतमंदों गरीब और भूखों को अनाज किट वितरित किया साथ ही अन्य जरूरतमंदों की मदद के लिए जिला प्रशासन को रेडक्रॉस के लिए ₹ 1 लाख रुपये का चेक जिला कलेक्टर रवीन्द्र चौधरी को सौंपा।

No comments:

Post a comment

Latest Post

अजय सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश, कहा- उपचुनाव में कांग्रेस को जिताने पूरी ताकत से जुट जायें।

भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है: अजय सिंह। कांग्रेस की जीत से पूरे देश में सरकार गिराने- बनाने में सौदेबाजी के खिलाफ संदेश जायेगा: अजय स...