Sunday, 9 February 2020

VIDEO: भाजपा राष्ट्रिय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक पुत्र आकाश विजयवर्गीय एक बार फिर अपनी विवादित टिप्पणी की वजह से सुर्खियों में।


इंदौर: मध्य प्रदेश में इंदौर से भाजपा विधायक एवं भाजपा राष्ट्रिय महासचिव कैलाशविजयवर्गीय के पुत्र आकाश विजयवर्गीय एक बार फिर अपनी विवादित टिप्पणी की वजह से सुर्खियों में हैं। इंदौर के छावनी में हनुमान चालीसा के कार्यक्रम में विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा की कैलाश जी के प्रतिनिधि रहे मनीष मामा अपने समय के बहुत दबंग नेता रहे हैं। मामा ने कई एसपी और डीएसपी को चांटे भी मार रखे हैं बहुत खतरनाक नेता थे मनीष मामा।


बीजेपी के राष्टीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय हमेशा विवादित बोल के कारण सुखियों में रहते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं जिसमें वो मंच से अपने पिता के समर्थक मनीष मामा के बारे में बोल रहे हैं। मनीष मामा में कई एसपीडी एसपी को चांटे मारे हैं। वे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।


कांग्रेस विधायक एवं यूथ कांग्रेस अध्यक्ष कुणाल चौधरी नें इसे बेशर्मी की इंतहा बताया।

कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी नें कहा;
भाजपा के विधायक और कैलाश विजयवर्गीय जी के बल्लामार पुत्र आकाश विजयवर्गीय भाजपा का चाल चरित्र चेहरा अपने मुंह से उजागर करते हुए। बोले- कैलाश विजवर्गीय जी के प्रतिनिधि रहते मनीष 'मामा' ने कई एसपी, डीएसपी की पिटाई की है।
―बेशर्मी की इंतहा शर्म तो इनको आती नहीं।

देखें वीडियो 👇


No comments:

Post a comment

Latest Post

बिहार News: JDU में शामिल हुए पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय, CM नीतीश कुमार ने दिलाई सदस्यता।

बिहार: पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने आज जनता दल यूनाइटेड (JDU) की सदस्यता ग्रहण कर ली। पटना में मुख्यमंत्री आवास में सीएम नीतीश कुमार न...