Tuesday, 4 February 2020

VIDEO: आइफा अवार्ड पर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव का तंज, कहा- मध्य-प्रदेश सरकार का नया आइटम है " आइफा अवार्ड"।


भोपाल: आइफा अवार्ड को लेकर अब राजनीति तेज हो गई है। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने तंज करते हुये कहा की, मध्य-प्रदेश सरकार का नया आइटम है " आइफा अवार्ड" उन्होनें कहा की, प्रदेश सरकार 1 साल  बाद भी किसानों का कर्जमाफ नहीं कर सकी है। सरकार ने वृद्धजनों के लिए जिलों की निराश्रित निधि के 750 करोड भी अन्यत्र खर्च कर दी। हड़ताल पर बैठे अतिथि विद्वानों पर सरकार का यह तर्क की आईफा से रोजगार बढेगा हास्यास्पद है।

आगे उन्हीनें कहा की, एक तरफ कमलनाथ सरकार तत्कालीन भाजपा सरकार पर दोषारोपण करती है कि खजाना खाली छोड़ा है। लेकिन फिजूल खर्ची के लिए सरकार के पास पैसा कहां से आ रहा है। आईफा अवार्ड पर करीब 58 करोड़ से अधिक राशि खर्च करने जा रही। इसकी तैयारियों के लिए सरकारी मशीनरी को लगाया गया है।
उन्होनें ये भी कहा की,मध्यप्रदेश की धरती पर दलितों आदिवासियों पर अत्याचार हो रहे है, किसान आत्महत्या कर रहे है। बेरोजगार युवा हताश और अवसाद के शिकार हैं। खाली खजाने का हवाला देकर कमलनाथ सरकार गरीबों की योजनाओं को बंद कर रही है। वहीं दूसरी ओर आईफा अवार्ड के नाम पर सरकार अपनी वाहवाही में लगी हुई है।


देखें वीडियो 👇

No comments:

Post a comment

Latest Post

जन्मदिन विशेष: जानिए पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

भोपाल/सीधी: मध्‍यप्रदेश कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और राज्‍य विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह " राहुल" का आज जन्मदिन है। अज...