Thursday, 6 February 2020

VIDEO: सीधी सांसद रीति पाठक नें दिल्ली चुनाव प्रचार का अपना एक वीडियो शेयर कर, अपनें ही क्षेत्र के लोंगों के निशानें में आ गयी हैं।


नई दिल्ली/ सीधी: मध्यप्रदेश के सीधी जिले से भाजपा सांसद रीति पाठक आजकल दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार में है। इसी दौरान उन्होनें सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर केजरीवाल सरकार को सड़क, बिजली और पानी के मुद्दे पर घेरते हुये लिखा " दिल्ली मे गोविन्दपुरी मे प्रचार के दौरान जब मै बस्ती के अंदर गई तो दिखी केजरीवाल की असली दिल्ली । सड़क,बिजली,पानी की आवश्यकता क्या इन बस्ती वालों को नही है? बहुत हो गया केजरीवाल जी का झूठ। अब जनता ने ठाना है,भाजपा पर विश्वास जताना है" जिसके बाद वो अपनें ही संसदीय क्षेत्र के लोंगों के निशानें पर आ गयी है, और सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहीं है।
लोग उन्हे सीधी संसदीय क्षेत्र में उन्होनें क्या किया है, सीधी-सिंगरौली सड़क की हालत एवं सांसद निधी ना खर्च करनें जैसे सवालों पर घेर रहें है।
राजेश कुशवाहा लिखते हैं " सीधी की सडके अमेरिका से कम नही, किसी पर लांछन लगाने से पहले अपने गिरेबान में देख लेना चाहिए। आप बस्ती मे गई थी, काश सीधी-सिगरौली हाइवे मे एक बार घूम कर बताती जहाँ 15 साल शिवराज और आपकी सरकार रही"
 विष्णु सिंह नें लिखा
आकाश पांडेय नें बेरोजगारी का मुद्दा उठाते हुये लिखा;
अमित कुमार कुशवाहा लिखतें है, आप दिल्ली में देखनें से पहले अपनें क्षेत्र सीधी को भी देख लेतीं, और आप नें पिछले 6 साल में क्या किया वो भी बता देतीं।
 प्रेम नारायण बैस लिखतें है;
ललित गुप्ता लिखतें है;
ब्योहारी से मोनिका शर्मा लिखतीं हैं;
सीधी से विपिन कुमार सिंह नें  रीति पाठक के सांसद निधी का पैसा ना खर्च करनें को लेकर लिखा;  "आदरणीय,आप दिल्ली में केजरीवाल सरकार पर सवालिया निशान लगा सकती हैं।आप चुनाव प्रचार में और अपनी पार्टी का समर्थन करना लाजमी है।लेकिन निवेदन यह है की आप अपनें संसदीय क्षेत्र का भी सोचिये जो आज भी मूलभूत सुविधाओं के लिये तरस रहा, आपने अभी तक सांसद निधी का एक भी पैसा खर्च नही किया है"
गौरतलब है की, लोकसभा सीधी से भाजपा सांसद रीति पाठक नें अभी तक सांसद निधी खर्च करनें की शुरुआत तक नही की हैं, उनका अभी तक एक भी पैसा सीधी- सिंगरौली के विकास में नही लगाया गया, और वो इस मामले में फिसड्डी साबित हुईं हैं।

देखें वीडियो👇


1 comment:

  1. Madam ji sidhi churhat ka bhi daura kar lijiye
    Rood kitani kharab hai

    ReplyDelete

Latest Post

जन्मदिन विशेष: अजय सिंह, नेता प्रतिपक्ष रहते हुये तत्कालीन भाजपा सरकार को सदन से लेकर सड़क तक घेरा।

भोपाल/सीधी: मध्‍यप्रदेश कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और राज्‍य विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह " राहुल" का आज जन्मदिन है।  अ...