Tuesday, 4 February 2020

VIDEO: आइफा अवार्ड को लेकर भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा का सीएम कमलनाथ पर तंज।


भोपाल: राजधानी भोपाल के मिंटो हॉल में आयोजित आइफा अवार्ड की घोषणा की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ के फोटो सेशन को लेकर भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने निशाना साधते हुये तंज कसा है।
नरोत्तम  मिश्रा ने कहा है कि, कमलनाथ जी आपका हाथ तो गरीब किसानों के सिर पर होना चाहिए था, आपका हाथ बेरोजगार नौजवानों के सिर पर होना चाहिए था और आपका हाथ अतिथि विद्वानों के सिर पर होना चाहिए था। आखिरकार ऐसी क्या जल्दबाजी है जो आइफा अवार्ड करने के लिए सरकार बिल्कुल हड़बड़ी में है। ऐसे समय में जब खजाना खाली करने की बात की जाती है,आइफा अवार्ड पर करोड़ों रुपए खर्च करना किसी भी तरह से समझ से परे है।
नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि सरकार को किसानों के साथ कर्ज माफी के वादे को पूरी शिद्दत के साथ निभाना चाहिए और उसके साथ साथ बेरोजगारों के लिए भी जो बेरोजगारी भत्ता देने की बात की गई थी उस पर भी अमल होना चाहिए। इसके साथ ही वचन पत्र में कई ऐसी बातें हैं जो पूरी करने के लिए भारी बजट की जरूरत है, लेकिन सरकार की प्राथमिकता बजाए इन सबके आइफा अवार्ड में ज्यादा लगती है। नरोत्तम ने यह सवाल भी किया कि आखिरकार मुख्यमंत्री बताएं कि आइफा अवार्ड के माध्यम से मध्यप्रदेश को क्या लाभ होने वाला है।
देखें वीडियो 👇



No comments:

Post a comment

Latest Post

बिजली समस्या को लेकर कांग्रेस की चुरहट इकाई नें, मवई विद्युत वितरण केन्द्र का किया घेराव।

सीधी / चुरहट: काग्रेस पार्टी (चुरहट इकाई) द्वारा बिजली की समस्या को लेकर मवई डी.सी. कार्यालय का घेराव किया गया। गरीब मजदूर, आम जनता एवं किसा...