Thursday, 20 February 2020

VIDEO: अपनों से ही घिरती कमलनाथ सरकार, विधायक रामबाई नें कहा - सरकार बिजनेस चला रही है, इसे निकालो उसे भर्ती करो।


भोपाल: कमलनाथ सरकार अब अपनों से ही घिरती जा रही है। अब सरकार को समर्थन दे रही विधायक रामबाई अस्थाई कर्मचारियों के समर्थन में आ गई हैं। उनका कहना है कि मध्य प्रदेश के भ्रष्ट अधिकारी मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं उनके मंत्रियों को मिसगाईड कर रहे हैं। वर्षों से काम कर रहे अस्थाई कर्मचारियों को नौकरी से निकाला जा रहा है। 



विधायक रामबाई से मिलने के लिए कंप्यूटर ऑपरेटर आए थे, जिनसे मिलनें के बाद विधायक ने कहा कि इस तरह से कर्मचारियों को निकालना गलत बात है। जो कर्मचारी वर्षों से काम कर रहे हैं उनकी सेवाएं समाप्त करना अन्याय है। मध्यप्रदेश में अतिथि शिक्षकों, अतिथि विद्वान, संविदा कर्मचारी और कंप्यूटर ऑपरेटर आदि को नौकरी से इसलिए निकाला जा रहा है ताकि नई भर्तियां करके रिश्वत में काला धन कमाया जा सके। विधायक रामबाई ने कहा कि इस मामले को लेकर में मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलूंगी। उन्हें बताऊंगी कि अधिकारी और मंत्री आपको मिसगाइड कर रहे हैं। आपके पास तक सही जानकारी नहीं पहुंच रही है।



साथ ही उन्होनें कहा की, सरकार ने जो वादे किए थे वह पूरे नहीं हो रहे ।सहकारी बैंक कंप्यूटर ऑपरेटर संविदा महासंघ के प्रतिनिधि मंडल नें बुधवार भोपाल में रामबाई से मुलाकात कर उनसे कहा कि सरकार मुख्यमंत्री की मंशा के विपरीत उन्हे हटा रही है और उन्हें भीख मांगने के लिये मजबूर कर रही है। मुख्यमंत्री कमलनाथ के होते हुए ऐसा क्यों हो रहा यह समझ से परे है ।मैं जब जब भी उनसे दो मिनट के लिए मिलती हूं, अपने बजाऐ आपकी बात करती हूं ।सरकार आने के पहले कांग्रेस ने कहा था कच्चे-पक्के किए जाएंगे लेकिन लगता है कि सब को हटा कर ही मानेंगे।

गौरतलब  है कि पार्टी द्वारा जारी की गई वचन पत्र के बिंदु क्रमांक 47 16 एवं 47 48 में संविदा कर्मियों की सेवा को नियमित करके किसी भी कर्मचारी को सेवा से पृथक करने का वचन दिया गया था। बावजूद इसके सहकारी बैंक संविदा लिपिक कंप्यूटर ऑपरेटर कर्मचारियों की सेवाएं 17. 2.2020 के द्वारा समाप्त कर दी है। ऐसे कुल 630 कर्मचारी हैं ।भोपाल में सरकार बिजनेस चला रही है। इसे निकालो उसे भर्ती करो ।यह सरकार कांग्रेस की नहीं ,कमलनाथ की है सारे अधिकारी भाजपा माईन्डेड  है। मंत्रियों की समझ में नहीं आ रहा कि अधिकारी उन्हें गुमराह कर रहे हैं।

देखें वीडियो 👇



No comments:

Post a comment

Latest Post

अजय सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश, कहा- उपचुनाव में कांग्रेस को जिताने पूरी ताकत से जुट जायें।

भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है: अजय सिंह। कांग्रेस की जीत से पूरे देश में सरकार गिराने- बनाने में सौदेबाजी के खिलाफ संदेश जायेगा: अजय स...