Wednesday, 19 February 2020

VIDEO: आज के शिक्षित समाज में कंप्यूटर बाबा जैसे फर्जी बाबाओं की कोई जगह नहीं: लक्ष्मण सिंह।



गुना: मध्यप्रदेश कांग्रेस में आजकल कुछ भी ठीक नही चल रहा। एक तरफ जहां कमलनाथ सरकार नें कंप्यूटर बाबा को मंत्री पद का दर्जा दिया हुआ है वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह नें कंप्यूटर बाबा को फर्जी बताया है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह के भाई, कमलनाथ सरकार के मंत्री जयवर्धन सिंह के चाचा एवं चाचौड़ा से कांग्रेस के विधायक लक्ष्मण सिंह ने कंप्यूटर बाबा पर निशाना साधा है। दरअसल दो दिन पहले कंप्यूटर बाबा ने कहा था कि लक्ष्मण सिंह को विषय का ज्ञान नहीं है, अनर्गल बातें करते हैं। बाबा के इस बयान पर बोलते हुए लक्ष्मण सिंह ने कहा है कि ये मेरा नहीं बल्कि मेरे मतदाताओं का अपमान है।
लक्ष्मण सिंह ने आगे कहा कि जनता ने मुझे 5 बार संसद और तीन बार विधानसभा में चुना है। अगर मैं अनर्गल बातें करता तो इतनी बार नहीं चुना जाता। लक्ष्मण सिंह यह भी बोले कि राजेंद्र सिंह ने, जो जल पुरुष है, कंप्यूटर बाबा के बारे में जो बातें कही हैं, वह बिल्कुल सही है ।कंप्यूटर बाबा से कांग्रेस को पूर्व में भी बहुत नुकसान हुआ है ।ऐसे शिक्षित समाज में फर्जी बाबाओं की कोई जगह नहीं है ।जो तपस्या करते हैं, वही सही मायने में संत हैं ।उनको दुनिया मानती है और मैं भी मानता हूं। लक्ष्मण सिंह ने आगे कहा कि कंप्यूटर बाबा जैसे संतों को यह समाज कभी स्वीकार नहीं करेगा। ऐसे फर्जी बाबाओं से कांग्रेस पार्टी को पहले भी नुकसान हुआ है और आगे भी होगा।

देखें वीडियो 👇  



No comments:

Post a comment

Latest Post

सिंगरौली: भाजपा का नया तरीका, जो खुद न कर पायें उसे सुप्रीम कोर्ट को सौंप दो- अजय।

मोदी सरकार सभी वर्गों को खत्म कर रही, अब किसानों की बारी: अजय सिंह। अब भाजपा की इस विचारधारा और मानसिकता के खिलाफ लड़ाई शुरू हो चुकी है: अजय ...