Friday, 14 February 2020

VIDEO: अतिथि शिक्षकों की मांग नहीं मानी तो मैं उनकी लड़ाई खुद लडूंगा, उनकी ढाल और तलवार भी बनूंगा: सिंधिया।


टीकमगढ़: मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार दिनों दिन अपनों से ही घिरती जा रही है। ताजा उदाहरण पार्टी के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का है, जिन्होनें एक बड़ा ऐलान किया है। टीकमगढ़ के कुंडला में आयोजित आमसभा के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अतिथि शिक्षकों को भरोसा दिलाया कि सरकार के वचन पत्र में उनकी समस्याओं के निवारण के लिए पूरे प्रावधान किए गए हैं और अभी क्योंकि सरकार को एक साल की हुआ है इसलिए सरकार धीरे-धीरे इस समस्या को भी हल करेगी।


साथ ही सिंधिया ने कहा कि यदि सरकार ने अतिथि शिक्षकों की मांग नहीं मानी तो सिंधिया अतिथियों के साथ सड़क पर उतरकर आंदोलन करेंगे। सिंधिया ने अतिथि शिक्षकों को विश्वास दिलाया कि उनकी भी बारी आएगी और अगर नहीं आई तो तुम्हारी ढाल भी बनूंगा और तलवार भी। सिंधिया ने यह भी दोहराया कि कांग्रेस का वचन पत्र हमारे लिए किसी ग्रन्थ से कम नहीं और उसे पूरा करना हर कांग्रेसी का काम है।




सिंधिया के इस बयान से एक बार फिर कांग्रेस की सियासत में सरगर्मी पैदा हो गई है, और एक बार फिर यह बात जोर पकड़ने लगी है कि सिंधिया और उनके समर्थक अभी भी अपनी सरकार से संतुष्ट नहीं हैं। गौरतलब है की, सिंधिया समर्थकों द्वारा लगातार सरकार और संगठन पर प्रेशर डालनें का प्रयास किया जा रहा है और सिंधिया को बड़ी जवाबदारी देनें की मांग समर्थकों द्वारा लगातार की जा रही है।
देंखें वीडियो 👇


No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: जिले में मिले 19 नए कोरोना संक्रमित, 10 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग।

कुल संक्रमित 595 डिस्चार्ज 410 एक्टिव केस 183 मृत्यु 2 सीधी: जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ नागेंद्र बिहारी दुबे के द्वारा जानका...