Monday, 3 February 2020

VIDEO: राष्ट्रभक्ति का नशा इतना भी नहीं होना चाहिए कि नरेंद्र मोदी जैसे हम शादी करना ही भूल जाएं: कैलाश विजयवर्गीय।


इंदौर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय हमेशा ही विवााादस्प बयानों के लिए जाने जाते हैं। अभी हाल मेंं ही उनके 'पोहा' वाले बयान के लिए उनकी खूब किरकिरी हुई थी, और वो काफी ट्रोल भी हुये थे। 
इसी बीच इंदौर मैराथन में शिरकत करने आए कैलाश विजयवर्गीय ने एक और बयान दे डाला, जों काफी तेजी से वायरल हो रहा है।



उन्होंने कहा कि, नशा होना चाहिए लेकिन राष्ट्रभक्ति का कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि राष्ट्रभक्ति का नशा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को है। उन्होंने आगे बोलते हुये कहा की, राष्ट्रभक्ति का नशा इतना भी नहीं होना चाहिए कि नरेंद्र मोदी जैसे हम शादी करना ही भूल जाएं। 

कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर मैराथन के दौरान युवाओं से बातचीत के दौरान कहा, 'नशे में तो रहना चाहिए, पर नशा काम का हो, नशा देशभक्ति का हो, जैसे मोदी जी को है। ऐसा नशा होना चाहिए, लेकिन इतने नशे में भी नहीं रहना चाहिए कि मोदी जी की तरह शादी ही नहीं करें।



उन्होंने आगे कहा, 'इसलिए राष्ट्रभक्ति का नशा हमें होना चाहिए। और ऐसा नशा होना चाहिए जो एक बार चढ़े तो उतरे नहीं। ये जितने भी नशे हैं, चाहे वो ड्रग्स का हो, चढ़ने के बाद उतर जाता है। नशा काम का हो, राष्ट्रभक्ति का हो। ऐसा नशा कोई भी ना हो जो चढ़कर उतर जाए।

गौरतलब है की, कैलाश विजयवर्गीय अपने अजीबोगरीब बयानों के लिए आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। बीते दिनों उन्होंने इंदौर के मशहूर पोहे को लेकर अजीब बयान दिया था जिसके बाद वो विपक्ष के निशाने पर आ गए थे।

पोहे को लेकर उन्होंने कहा था कि मेरे घर पर मजदूरी कर रहे लोगों के पोहा खाने के स्टाइल से मैं समझ गया कि वो बांग्लादेशी हैं। विजयवर्गीय के इस बयान के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों के नाराजगी का सामना करना पड़ा था।

इससे पहले भी संघ पदाधिकारियों को लेकर उन्होंने एक बयान दिया थ, विजयवर्गीय ने कहा था कि अगर इंदौर में संघ के पदाधिकारी नहीं होते तो शहर में आग लगा देता।इस बयान की भी काफी आलोचना हुई थी।

देखें वीडियो👇



No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना का कहर जारी, मिले 24 नए कोरोना संक्रमित केस।

10 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग। कुल संक्रमित 717 डिस्चार्ज 531 एक्टिव केस 183 मृत्यु 3 सीधी : जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी ...