Monday, 24 February 2020

VIDEO: यदि मैं गुना आकर महराज से नही मिलता तो लोग सोचते की हम दोनों में तनातनी है: दिग्विजय सिंह।


अशोकनगर: राजा और महाराजा के मुलाकात पर सस्पेंस के बीच दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान आया है। हालांकि पूरे प्रदेश में दिग्विजय सिंह एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच गुना में होने वाली बैठक की चर्चा जोरों पर है ।इस बैठक को लेकर तमाम कयास लगाए जा रहे हैं। अब इस बैठक से कुछ देर पहले अशोक नगर पहुंचे दिग्विजय सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अगर मैं सिंधिया से नहीं मिलता तो लोग कहते कि हम लोगों के बीच तनातनी है। यही वजह है की जैसे ही मुझे पता चला की महाराज गुना में हैं तो मैनें उनसे मिलते हुये जाऊंगा।

चंदेरी के कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह चौहान के पुत्र की शादी में शामिल होकर अशोक नगर पहुंचे दिग्विजय सिंह से स्थानीय विश्राम गृह में पत्रकारों ने बातचीत की, उनसे पूछा कि आपकी और सिंधिया के बीच बैठक किस मुद्दे को लेकर हो रही है। तो दिग्विजय सिंह ने कहा की बहुत समय बाद ऐसा हुआ कि वह और ज्योतिरादित्य सिंधिया दोनों एक साथ गुना में है। और ऐसे में अगर मैं उनसे नहीं मिलते तो लोग कयास लगाते कि हम लोगों के बीच तनातनी है । इसी वजह से उनके और सिंधिया के बीच यह बैठक होने जा रही है। सिंधिया के पुराने संसदीय क्षेत्र में दिए दिग्विजय सिंह के इस बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं।



गौरतलब है की, बीते दिनों सिंधिया के सड़क पर उतरने वाले बयान के बाद मध्यप्रदेश कांग्रेस में भूचाल आ गया था। अब इस मुलाकात से सब सामान्य होनें की उम्मीद है साथ ही सभी चर्चाओं पर विराम लगाने के लिए यह दिग्विजय सिंह की पहल भी हो सकती है। ताकि यह संदेश दिया जा सके पार्टी कि पार्टी के बड़े नेताओं में सब कुछ सामान्य होने जा रहा है। बीते 17 सालो के बाद दिग्विजय सिंह किसी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए अशोकनगर आए थे इसके पहले सिंधिया के संसदीय क्षेत्र के अशोकनगर से दिग्विजय सिंह की दूरी बनी रही है ।इस बाबत पूछने पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि इतने सालों में सिंधिया और कांग्रेसियों ने अशोकनगर का खूब विकास किया है ।


शिवराज सिंह चौहान पर पूछे गए सवाल को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा कि वह गर्त में जा रहे है उनकी ही पार्टी के नरोत्तम मिश्रा ,नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और कैलाश विजयवर्गीय सब के सब शिवराज सिंह को पीछे धकेलने में लगे है। इसके अलावा कंप्यूटर बाबा पर पूछे सवाल का भी दिग्विजय सिंह नें जबाब देते हुये कहा की, कंप्यूटर बाबा की अपनी विशेषता है और लक्ष्मण सिंह अलग विशेषता है, और जो इन दोनों में है वह मुझमें नही है।



No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना का कहर जारी, जिले में मिले 18 नए कोरोना संक्रमित।

26 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग। कुल संक्रमित 814 डिस्चार्ज 573 एक्टिव केस 238 मृत्यु 3 सीधी: जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी ...