Wednesday, 19 February 2020

VIDEO: कमलनाथ सरकार सुरा से पैसे कमाकर सुंदरियों पर लुटानें जा रही: नरोत्तम मिश्रा।


भोपाल: IIFA अवार्ड्स को लेकर अब राजनीति और गरमाती जा रही है। अब पूर्व मंत्री और भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि, एक तरफ प्रदेश में किसान बदहाल हैं, विकास थमा हुआ है और सरकार IIFA अवार्ड्स के नाम पर करोड़ों की बर्बादी कर रही है। उन्होने कहा कि सरकार आबकारी नीति और आईफा का उल्लेख करते हुए कहा कि सरकार सुरा से पैसे कमाकर सुंदरियों पर लुटाने जा रही है। श्री मिश्रा नें कहा सरकार IIFA अवार्ड्स पर 700 करोड़ खर्च करनें जा रही।
देखें वीडियो 👇


गौरतलब है की, IIFA समारोह 2020 की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है। यह समारोह इंदौर में अगले महीने 27, 28 और 29 मार्च को होगा। भोपाल में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान  और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस की मौजूदगी में सीएम कमलनाथ ने इस समारोह का पहला टिकट लिया था। सलमान खान ने सीएम को आईफा का टिकट और मोमेंटो प्रदान किया था।
 


सीएम कमलनाथ ने कहा था, "मध्य प्रदेश का नया प्रोफाइल बनाने के लिए हमने आईफा समारोह का आयोजन यहां किया। हम आभारी हैं कि आईफा ने मध्य प्रदेश को नया अवसर दिया। सीएम ने कहा कि हम मध्य प्रदेश और आईफा को नयी पहचान दिलाएंगे।

No comments:

Post a comment

Latest Post

अजय सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश, कहा- उपचुनाव में कांग्रेस को जिताने पूरी ताकत से जुट जायें।

भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है: अजय सिंह। कांग्रेस की जीत से पूरे देश में सरकार गिराने- बनाने में सौदेबाजी के खिलाफ संदेश जायेगा: अजय स...