Thursday, 13 February 2020

प्रभारी मंत्री के सामनें ही भड़के जिला कांग्रेस अध्यक्ष, कहा इससे अच्छी तो भाजपा सरकार थी।


अलीराजपुर: मध्य प्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार को बनें एक साल से जादा का वक़्त हो गया है, लेकिन सरकार और कांग्रेस संगठन के बीच की दूरियां लगातार बढ़ती जा रही हैं। कार्यकर्ताओं का आरोप है की मंत्री उनकी सुनते ही नही है।

ताजा उदहारण अलीराजपुर जिले का है, जहां कमलनाथ सरकार के मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल को जिला कांग्रेस अध्यक्ष महेश पटेल के गुस्से का सामना करना पड़ा। इस दौरान पटेल ने उन्हें खरी-खरी सुना दी। उन्होंने ये तक कह दिया कि इससे अच्छी तो बीजेपी सरकार थी। बात ये थी कि महेश पटेल कुछ लोकल समस्याओं की शिकायत लेकर आए थे। वो कार्यकर्ताओं के काम ना होने से दुखी थे।

गौरतलब है की, मंत्री सुरेन्द्र सिंह बघेल अलीराजपुर के प्रभारी मंत्री हैं। वो एक दिन के दौरे पर यहां आए थे। उन्हें यहां कई कार्यक्रमों सहित जिला योजना समिति की बैठक में शामिल होना था। स्थानीय शासकीय रेस्ट हाउस पर अलीराजपुर के प्रभारी मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिल रहे थे। उसी दौरान जिलाध्यक्ष महेश पटेल भी आ गए। वो मंत्री के सामने अपनी बात रखते हुए अचानक भड़क गए। उन्होंने कहा कि अलीराजपुर जिले की हमारी समस्याओं को कोई नहीं सुनता है। न यहां का प्रशासन ध्यान दे रहा है और न ही शासन को सुनने की फुरसत है। महेश पटेल इतने गुस्से में आ गए कि वो ये तक बोल गए कि इससे अच्छी तो बीजेपी की सरकार थी।

जिलाध्यक्ष महेश पटेल प्रभारी मंत्री के सामने जिले के कुछ मुद्दे लेकर पहुंचे थे। वो जिले में अवैध रेत परिवहन और शराब के अवैध कारोबार की शिकायत सहित ऐसे ही कुछ मुद्दों की शिकायत लेकर पहुंचे थे। अपनी बात कहते-कहते वो भड़क गए और मंत्रीजी को खरी-खरी सुना दी।

No comments:

Post a comment

Latest Post

अजय सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश, कहा- उपचुनाव में कांग्रेस को जिताने पूरी ताकत से जुट जायें।

भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है: अजय सिंह। कांग्रेस की जीत से पूरे देश में सरकार गिराने- बनाने में सौदेबाजी के खिलाफ संदेश जायेगा: अजय स...