Wednesday, 19 February 2020

मंत्री डॉ. गोविंद सिंह नें सिंधिया समर्थकों को आड़े हाथों लिया, कहा- जिसकी पार्टी में निष्ठा नही है, उन्हें एक मिनट भी पार्टी में रहने का अधिकार नही है।


भोपाल: पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और सीएम कमलनाथ के बीच हुई बयानबाजी के बाद कांग्रेस में कलह रुकनें का नाम नही रही एवं गुटबाजी खुलकर सामने आ रही है। सिंधिया और सीएम कमलनाथ के बीच हुई बयान बाजी के बाद प्रदेश सरकार के दो मंत्री इमरती देवी और प्रद्दुमन सिंह तोमर पहले ही सिंधिया के साथ सडक़ों पर उतरने का एलान कर चुके हैं। वहीं अब सिंधिया समर्थक उनसे कांग्रेस से अलग होकर उनके पिता माधवराव सिंधिया की पार्टी मध्य प्रदेश विकास कांग्रेस को एक बार फिर पुनर्जीवित करने की मांग कर रहे है।
इन सब के बीच प्रदेश सरकार में सहकारिता मंत्री डॉ.गोविंद सिंह ने सिंधिया समर्थकों को आड़े हाथ लिया और ऐसे लोगों को पार्टी से बाहर निकालने की बात कही है। बुधवार को मीडिया से बातचीत करते हुए सहकारिता मंत्री डॉक्टर गोविन्द सिंह ने सिंधिया सर्मथकों द्वारा सोशल मीडया पर स्वर्गीय माधवराव सिंधिया की पार्टी पुन: जीवित करने की मांग पर प्रतिक्रिया देते हुए सिंधिया समर्थकों पर जमकर बरसे।
उन्होंने कहा कि जो लोग इस तरह की बाते कर रहे है उनको तत्काल पार्टी छोड़ देना चाहिए। जिसकी पार्टी में निष्ठा नही है उन्हें एक मिनट भी पार्टी में रहने का अधिकार नही है। उन्होंने कहा कि मैं पार्टी संगठन से अपील करुंगा कि ऐसे लोगो की पार्टी से निकाल दें।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना का कहर जारी, मिले 24 नए कोरोना संक्रमित केस।

10 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग। कुल संक्रमित 717 डिस्चार्ज 531 एक्टिव केस 183 मृत्यु 3 सीधी : जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी ...