Wednesday, 5 February 2020

राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता द्वारा एएसआई को थप्पड़ मारने का आरोप प्रमाणित।


भोपाल: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले की कलेक्टर निधि निवेदिता पर एएसआई को थप्पड़ मारने का आरोप प्रमाणित हो गया है। डीजीपी वीके सिंह ने गृह विभाग के प्रमुख सचिव को पत्र लिखकर यह जानकारी दी हैै। डीजीपी ने लिखा है कि कलेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।



गौरतलब है की, राजगढ़ के ब्यावरा में 19 जनवरी को सीएए के समर्थन में हुई रैली के दौरान ड्यूटी पर तैनात एएसआई नरेश शर्मा ने शिकायत की थी कि कलेक्टर ने उन्हें थप्पड़ मारा था। एएसआई ने शिकायत में बताया था कि दोपहर एक बजे वे ड्यूटी पर तैनात थे, उसी दौरान कलेक्टर आईं और उन्होंने गाड़ी का गेट खोलकर उसे थप्पड़ मार दिया। कलेक्टर के इस व्यवहार से वह बहुत आहत हैं। इस शिकायत की जांच एसडीओपी सौम्या अग्रवाल ने की, जांच में शिकायत सही पाई गई। यह जांच रिपोर्ट पुलिस मुख्यालय भेजी गई थी।पुलिस मुख्यालय ने पत्र लिखकर जांच रिपोर्ट के तथ्य सरकार को बताए हैं।

इससे पहले कलेक्टर नें भाजपा नेता को भी थप्पड़ मारा था, जिसका आईएएस एसोसिएशन ने बचाव किया था। हालांकि अब जांच रिपोर्ट के सवाल पर एसोसिएशन के पदाधिकारी कुछ भी बोलने तैयार नहीं है। पीएचक्यू की रिपोर्ट मिलने के बाद गृहमंत्री बाला बच्चन भी चुप्पी साध गए हैं। उनका कहना है कि डीजीपी के पत्र के संबंध में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

बिहार News: JDU में शामिल हुए पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय, CM नीतीश कुमार ने दिलाई सदस्यता।

बिहार: पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने आज जनता दल यूनाइटेड (JDU) की सदस्यता ग्रहण कर ली। पटना में मुख्यमंत्री आवास में सीएम नीतीश कुमार न...