Friday, 14 February 2020

कमलनाथ नें की सोनिया गांधी से मुलाकात, सिंधिया द्वारा म.प्र. सरकार पर किए जा रहे हमले पर जताई नाराजगी।


दिल्ली: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया से मुलाकात की। इस दौरान कमलनाथ ने वचन पत्र को लेकर सोनिया गांधी के साथ चर्चा की।साथ ही उन्होंने प्रदेश में किए गए विकास कार्यों से भी कांग्रेस अध्यक्ष को अवगत करवाया।



प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्यसभा चुनाव को लेकर दोनों के बीच बातचीत हुई है। साथ ही यह जानकारी भी निकल के आ रही है की, मुलाकात के दौरान कमलनाथ ने कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की ओर से राज्य सरकार पर किए गए ताजा हमले को लेकर अपनी नाराजगी भी जाहिर की है। गौरतलब है की, सिंधिया आये दिन कमलनाथ सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहें है, अभी पिछले दिन ही टीकमगढ़ के कुंडला में आयोजित आमसभा के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा था , यदि सरकार ने अतिथि शिक्षकों की मांग नहीं मानी तो वो अतिथियों के साथ सड़क पर उतरकर आंदोलन करेंगे। सिंधिया ने अतिथि शिक्षकों को विश्वास दिलाया कि उनकी भी बारी आएगी और अगर नहीं आई तो तुम्हारी ढाल भी बनूंगा और तलवार भी।


कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात के बाद सीएम कमलनाथ ने कहा कि सोनिया गांधी के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई, पंचायती चुनाव, नगर पालिका चुनाव को लेकर की गई तैयारियों पर कांग्रेस अध्यक्ष को जानकारी दी।

इससे पहले गुरुवार को मुख्यमंत्री ने करीब आधे घंटे तक राहुल गांधी से भी मुलाकात की थी। जिसमें प्रदेश सरकार और संगठन के मुद्दों पर विस्तार से चर्चा हुई। साथ ही राहुल गांधी से कमलनाथ ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और विभिन्न निगमों, मंडलों और अशासकीय राजनीतिक नियुक्तियों के संबंध में भी विचार विमर्श किया।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना का कहर जारी, जिले में मिले 18 नए कोरोना संक्रमित।

26 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग। कुल संक्रमित 814 डिस्चार्ज 573 एक्टिव केस 238 मृत्यु 3 सीधी: जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी ...