Wednesday, 19 February 2020

पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस की कलह पर तंज, कहा कमलनाथ-सिंधिया को सड़कों पर लाकर ही रहेंगे।


भोपाल. मध्यप्रदेश कांग्रेस में कलह रुकनें का नाम नही ले रही,और विरोधी खेमें के नेता दिन प्रतिदिन कमलनाथ- सिंधिया विवाद पर चुटकियाँ ले रहे। अब प्रदेश के पूर्व मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता नरोत्तम मिश्रा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को सलाह देने के साथ-साथ हमला भी बोला है। भोपाल में पत्रकारों से बात करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा- कमलनाथ-सिंधिया को सड़कों पर लाकर ही रहेंगे लेकिन वो खुद कभी सड़कों पर नहीं आएंगे। इसके साथ ही उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया की नई पार्टी की अटकलों पर भी बोला है।



क्या कहा नरोत्तम मिश्रा ने ?
नरोत्तम मिश्रा ने कहा- हमारी सरकार के समय विपक्ष में जब सिंधिया जैसे कुछ कांग्रेसी थे, जिन्होंने दिखावे के लिए ही सही, पर सड़कों पर लड़ाई लड़ी, लेकिन वो आज कमलनाथ सरकार के समय भी सड़कों पर हैं। नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा- जो आज सत्ता के शीर्ष पर बैठे हैं वह कभी बीजेपी के राज में सड़क पर आए ही नहीं। कमलनाथ सिंधिया को सड़कों पर लाकर ही मानेंगे वह खुद कभी सड़क पर नहीं आएंगें। सिंधिया समर्थकों द्वारा नई पार्टी बनाने को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने चुटकी लेते हुए कहा कि नई पार्टी बनाने के लिए हिम्मत और कलेजा चाहिए, लेकिन जलालत के साथ भी पार्टी में नही रहना चाहिए।



सिंधिया समर्थकों नें ,सिंधिया से अलग पार्टी बनानें का किया अनुरोध।
प्रदेश कांग्रेस की महासचिव रुचि ठाकुर ने फेसबुक पर लिखा कि पार्टी में चल रहे द्वंद से प्रदेश के सभी कार्यकर्ता व्यथित हैं। क्योंकि महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया जी की कड़ी मेहनत से ही प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी। मैं महाराज साहब से अनुरोध करना चाहती हूं कि बड़े महाराज कैलाशवासी माधवराव सिंधिया की पार्टी ( मध्यप्रदेश विकास कांग्रेस ) जिसका चुनाव चिह्न उगता सूरजा था, उसे पुन: जीवित करें। हम सब आपके साथ हैं।

गौरतलब है की, हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया के एक बयान के बाद मध्यप्रदेश कांग्रेस में अटकलों का दौर शुरू हो गया है। सिंधिया ने अपनी ही सरकार पर हमला करते हुए कहा था अगर वादे पूरे नहीं हुए तो हम सड़कों पर उतरेंगे, और अतिथि विद्वानों की तलवार एवं ढ़ाल भी बनेंगे। इसके बाद सीएम कमलनाथ ने कहा था कि-उतर जाएं।
देखें वीडियो 👇



No comments:

Post a comment

Latest Post

अजय सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश, कहा- उपचुनाव में कांग्रेस को जिताने पूरी ताकत से जुट जायें।

भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है: अजय सिंह। कांग्रेस की जीत से पूरे देश में सरकार गिराने- बनाने में सौदेबाजी के खिलाफ संदेश जायेगा: अजय स...