Tuesday, 18 February 2020

म.प्र. कांग्रेस की कलह थम नही रही ! कमलनाथ के मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर, सिंधिया के समर्थन में उतरे।


ग्वालियर: कांग्रेस के कद्दावर नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस बयान की "सरकार यदि अपना वचन नही निभायेगी तो सड़क पर उतरना होगा" के बाद से ही कांग्रेस में कलह मची हुई है। इसी कड़ी में महिला विकास मंत्री इमरती देवी के बाद अब कमलनाथ सरकार के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर भी ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में उतर आए हैं।

मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर नें क्या कहा?
मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने कहा कि ‘वचन पूरा कराने के लिए केवल ज्योतिरादित्य सिंधिया ही सड़कों पर नहीं उतरेंगे बल्कि पूरी कांग्रेस उनके साथ सड़कों पर उतरेगी। जनता ने हमें कुर्सी पर आराम करने के लिए नहीं बल्कि चुनाव के पहले किए गए वचनों को पूरा करने के लिए बैठाया था।

सिंधिया ने क्या कहा था?
गौरतलब है की, कुछ दिनों पहले ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी ही सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि यदि सरकार वचन पूरे नहीं करेगी तो, वह जनता की आवाज बन कर सड़कों पर उतरेंगे, और उनकी ढ़ाल भी बनेंगें और तलवार भी बनेंगें। सिंधिया के इस बयान के बाद सीएम कमलनाथ के तेवर भी सख्त हो गये थे और उन्होंनें कहा था की सिंधिया को सड़कों पर उतरना हैं तो उतर जाएं।

देंखें वीडियो 👇

No comments:

Post a comment

Latest Post

बिहार News: JDU में शामिल हुए पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय, CM नीतीश कुमार ने दिलाई सदस्यता।

बिहार: पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने आज जनता दल यूनाइटेड (JDU) की सदस्यता ग्रहण कर ली। पटना में मुख्यमंत्री आवास में सीएम नीतीश कुमार न...