Friday, 14 February 2020

सिंधिया के बयान पर सियासत गर्म, मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने उन्हें सड़कों पर ना उतरने की दी सलाह।


भोपाल: मध्यप्रदेश कांग्रेस में सब ठीक नही चल रहा और आपस में ही बयानबाज़ी का दौर जारी है। पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के टीकमगढ में अतिथि शिक्षको के समर्थन में ‘सड़कों पर उतरने और उनकी ढाल और तलवार बननें ’ वाले बयान पर अब सियासत गर्मा गई है। कमलनाथ सरकार में सहकाारिता मंत्री डा.गोविंद सिंह ने उन्हें सड़कों पर ना उतरने की सलाह दी है। गोविंद सिंह का कहना है कि सिंधिया प्रदेश के नेता है और ऐसे उन्हें सड़कों पर उतरने की जरुरत नही है।


मीडिया से चर्चा के दौरान गोविंद सिंह नें कहा कि सिंधिया प्रदेश के नेता है उन्हें सड़क पर उतरने की जरूरत नहीं है। पार्टी में बैठकर मुख्यमंत्री से चर्चा करके अपने प्रदेश की वित्तीय हालत देखते हुए कदम उठाएं।अतिथि विद्वान कोई नियमित कर्मचारी के लिए नहीं रखे गए थे, टेंपरेरी रखे गए थे, नियमित जब होंगे जब नियमों का पालन करेंगे।

दिल्ली चुनाव में करारी हार पर भी बोले मंत्री गोविंद सिंह।


उन्होनें दिल्ली चुनाव में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को मानसिकता बदलने की सलाह दी।उन्होंने कहा दिल्ली की हार पार्टी के संगठन की कमजोरी है। यह स्थिति अच्छी नहीं। सीनियर नेताओं को दिल्ली में बैठने के बजाय गांव में उतरना चाहिए। अपनी मानसिकता बदलनी चाहिए।

क्या कहा था सिंधिया ने? जिसका मंत्री गोविंद सिंह जवाब दे रहे थे।


टीकमगढ़ के कुंडला में आयोजित आमसभा के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अतिथि शिक्षकों को भरोसा दिलाया कि सरकार के वचन पत्र में उनकी समस्याओं के निवारण के लिए पूरे प्रावधान किए गए हैं और अभी क्योंकि सरकार को एक साल की हुआ है इसलिए सरकार धीरे-धीरे इस समस्या को भी हल करेगी। साथ ही सिंधिया ने कहा कि यदि सरकार ने अतिथि शिक्षकों की मांग नहीं मानी तो सिंधिया अतिथियों के साथ सड़क पर उतरकर आंदोलन करेंगे। सिंधिया ने अतिथि शिक्षकों को विश्वास दिलाया कि उनकी भी बारी आएगी और अगर नहीं आई तो तुम्हारी ढाल भी बनूंगा और तलवार भी।

1 comment:

  1. जब उतरना था तब शो रहे थे
    जब हारे तब याद आया

    ReplyDelete

Latest Post

बिहार News: JDU में शामिल हुए पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय, CM नीतीश कुमार ने दिलाई सदस्यता।

बिहार: पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने आज जनता दल यूनाइटेड (JDU) की सदस्यता ग्रहण कर ली। पटना में मुख्यमंत्री आवास में सीएम नीतीश कुमार न...