Thursday, 13 February 2020

कमलनाथ सरकार के मंत्री जीतू पटवारी के भाई पर, एसआई के साथ मारपीट और अभद्रता करने का आरोप।


इंदौर: मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार के मंत्री जीतू पटवारी के भाई नाना पटवारी के द्वारा एसआई के साथ मारपीट और अभद्रता करने का आरोप लगा है। मामला इंदौर के ट्रांसपोर्ट नगर स्थित चेकिंग प्वाइंट का है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, चेकिंग के दौरान जूनी इंदौर थाने के एसआई प्रदीप यादव ने बिना नंबर की एक बाइक को रोका। युवक ने मंत्री जीतू पटवारी के भाई नाना पटवारी की दोस्ती का हवाला दिया और उनसे फोन पर बात भी कराई लेकिन, एसआई ने पहचानने से इंकार कर दिया। कुछ देर बाद ही नाना अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और एसआई से बहस की, झूमाझटकी भी की जिसमें एसआई का मोबाइल भी टूट गया। बाद में यह मामला अफसरों पर पहुंचा लेकिन किसी ने गौर नहीं किया। घटना की पूरी रिपोर्ट एसआई यादव ने थाने में जाकर रोजनामचे में डाली और नाना पर गाली गलौज और मारपीट का आरोप भी लगाया। हालांकि बाद में एसआई ने इस पूरे मामले में दबाव आने के बाद खुद को घर में बंद कर लिया। 

मंत्री पटवारी नें आरोप को किया खारिज।
मंत्री जीतू पटवारी इस पूरे मामले को सिरे से खारिज कर रहे हैं और उनका कहना है कि बेवजह इस मामले को तूल दी जा रही है। ऐसी कोई घटना हुई ही नहीं। अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा की पुलिस प्रशासन का इस मसले पर क्या रुख रहता है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना का कहर जारी, जिले में मिले 18 नए कोरोना संक्रमित।

26 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग। कुल संक्रमित 814 डिस्चार्ज 573 एक्टिव केस 238 मृत्यु 3 सीधी: जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी ...