Saturday, 1 February 2020

VIDEO: म.प्र. में कांग्रेस एवं भाजपा की गर्म सियासत के बीच, सिंधिया, उमा भारती एवं कैलाश विजयवर्गीय की मुलाकात नें सबका ध्यान आकर्षित किया।


ग्वालियर: मध्यप्रदेश की राजनीति में कुछ समय से सत्ताधारी दल कांग्रेस एवं मुख्य विपक्षी दल भाजपा में काफी तल्खी भरा माहौल देखनें को मिला, और दोनों दलों के नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी रहा, लेकिन ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर सियासत से परे सादगी की एक अलग तस्वीर नजर आई। 



जब भाजपा के राष्ट्रिय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एवं भाजपा की दिग्गज नेता के साथ साथ मध्यप्रदेश की मुख्यमंत्री रही उमा भारती एक शादी में शामिल होने भोपाल से ग्वालियर पहुंचे तभी उन्हें ज्योतिरादित्य सिंधिया दिखाई दिए जो उसी ट्रेन से दिल्ली जाने की तैयारी में थे। उमा भारती ने जैसे ही ज्योतिरादित्य सिंधिया को देखा तो उन्हे गले लगा लिया सिंधिया ने भी उनसे आशीर्वाद लिया। तभी सामने से कैलाश विजयवर्गीय भी आ गये, दोनों एक दूसरे को देख कर खुश नजर आए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विजयवर्गीय को गले से लगाया। वहां के माहौल में सद्भाव भरी राजनीति की एक अलग ही तस्वीर नजर आई। इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उमा भारती को व्हीलचेयर पर बिठाकर विदाई भी दी।



इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय को देखकर भाजपा के कार्यकर्ता देखो देखो कौन आया शेर आया के नारे भी लगाते रहे। वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक भी महाराज जिंदाबाद के नारों से ग्वालियर स्टेशन गुंजाते रहे। कैलाश विजयवर्गीय और उमा भारती को रवाना करने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली रवाना हो गए।
देखें वीडियो 👇


No comments:

Post a comment

Latest Post

अजय सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश, कहा- उपचुनाव में कांग्रेस को जिताने पूरी ताकत से जुट जायें।

भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है: अजय सिंह। कांग्रेस की जीत से पूरे देश में सरकार गिराने- बनाने में सौदेबाजी के खिलाफ संदेश जायेगा: अजय स...