Thursday, 23 January 2020

VIDEO: पंचायत मंत्री का महिला की फरियाद सुनने से इनकार, धक्के मारते हुये कहा, बंद करो नौटंकी।


रीवा: कमलनाथ सरकार के ग्रामीण एवं पंचायत विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल का रीवा दौरा विवादों में घिर गया है।जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसमें वह एक महिला कर्मचारी को धक्का देते दिखाई दे रहे हैं, और महिला की फरियाद भी सुनने से इनकार कर रहें हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, बुधवार को नगर निगम की संविदा कर्मी महिला उनके पास अपनी फरियाद लेकर आई थी। वह मंत्री पटेल के पैरों पर गिरकर अपनी गुहार लगाने लगी। महिला की बात को अनसुना करते हुए मंत्री ने साफ कह दिया कि नौटंकी बंद करो। 


गरीबों के ये आंसू कमलनाथ के मंत्रियों को ले डूबेंगे: शिवराज सिंह।
इस वीडियो को पूर्व सीएम शिवराज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा है कि कांग्रेस के नेता सत्ता के नशे में चूर हैं। इन्हें जिन नागरिकों की समस्याओं के समाधान के लिए चुना गया है, अब उनके आंसू भी दिखाई देना बंद हो गये हैं। गरीबों के ये आंसू इन्हें ले डूबेंगे।


दरअसल, नगर निगम की संविदा कर्मी मुन्नी पटेल का कहना था कि उसे एक माह से वेतन नहीं मिला है। वह मंत्री जी से वेतन दिलाने की मांग करने आई थीं। जब मंत्री ने उसे धक्का देते हुये बाहर करनें लगे तो महिला की आंखों से आंसू गिरने लगे। इस पर मंत्री ने कहा कि रोना गाना बंद करो, नाटक-नौटंकी यहां नहीं चलने वाली है। अभी मैं पत्रकार वार्ता करने आया हूं। बाद में बात करूंगा। इस मामले में मंत्री कमलेश्‍वर पटेल ने पार्षद नम्रता सिंह पर पूरी घटना का प्लान करने का आरोप लगा दिया। इसके साथ ही मौके पर मौजूद रीवा कलेक्टर बसंत कुर्रे ने भी कहा कि योजना के तहत उक्त महिला मंत्री तक पहुंची है।

देखें विडियो👇



No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना का कहर जारी, मिले 24 नए कोरोना संक्रमित केस।

10 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग। कुल संक्रमित 717 डिस्चार्ज 531 एक्टिव केस 183 मृत्यु 3 सीधी : जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी ...