Tuesday, 21 January 2020

VIDEO: मंत्री-सांसद विवाद, सांसद महेंद्र सोलंकी का पलटवार, मंत्री जीतू पटवारी को असभ्य तथा सज्जन वर्मा को बताया मुख्यमंत्री का दलाल।


देवास: जिला योजना समिति की बैठक में मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री जीतू पटवारी और भाजपा सांसद महेन्द्र सोलंकी के बीच हुए  विवाद पर अब सांसद का बयान सामनें आया है।भाजपा सांसद महेन्द्र सोलंकी नें मीडिया से बात करते हुए कहा कि, मंत्री जीतू पटवारी कितने सभ्य और शिष्ट हैं इसका वीडियो आप लोगों ने देखा ही होगा। उन्होंने कहा कि हाल ही में जीतू पटवारी का एक वीडियो आया था जिसमें वो अपने ही कार्यकर्ता को लात मारते हुए दिखाई दे रहे थे। बता दें कि सांसद महेंद्र सोलंकी जिस वीडियो का जिक्र कर रहे थे वह मंत्री जीतू पटवारी के पिछले रीवा दौरे का है।

सांसद महेंद्र सोलंकी नें, मंत्री सज्जन वर्मा को मुख्यमंत्री कमलनाथ का दलाल कहा।
भाजपा सांसद महेंद्र सोलंकी ने कमलनाथ सरकार के मंत्री सज्जन वर्मा पर बेहद गंभीर आरोप लगाये। उन्होनें मंत्री सज्जन वर्मा को मुख्यमंत्री कमलनाथ का दलाल तक कह डाला। साथ ही उन्होनें सज्जन वर्मा पर आरोप लागते हुये कहा की, सज्जन वर्मा के लोग देवास के गली गली घूम कर दलाली कर रहें है, निगम-मंडल में पद दिलवानें के नाम पर, 2 करोड़ तक की रकम मांग रहे। साथ ही उन्होनें कमलनाथ के मंत्रियों को घोटालों में लिप्त होनें की बात कही।

आइये जानतें हैं विवाद का कारण।
भाजपा सांसद ने बताया कि इस बैठक में मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का एक प्रतिनिधि बैठा हुआ था जो बैठक के लिए अधिकृत नहीं था। जब मैंने इस बात का विरोध किया तो वो लोग हंगामा करने लगे और बैठक के बाद जब में बाहर आया तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए और मुर्दाबाद के नारे लगाए।

सांसद नें कहा ,अगली बार नहीं बनोगे मंत्री।
विवाद के बाद सांसद ने जीतू पटवारी को यहां तक कह दिया कि आप अगली बार मंत्री नहीं बन पाओगे। सांसद का कहना था कि शहर में अवैध निर्माण तोड़ने के नाम पर अफसर वसूली में लगे हुए हैं। जनता परेशान है। सांसद ने मंत्री पटवारी से कहा कि आप तो जिला योजना समिति की सिर्फ औपचारिक मीटिंग लेने 3 महीने में आ जाते हैं। इसके बाद मंत्री जीतू पटवारी भड़क गए और कहा कि मैं आपको बैठक से बाहर कर सकता हूं। ये मेरे पॉवर में है।

देखें विडियो👇


No comments:

Post a comment

Latest Post

अजय सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश, कहा- उपचुनाव में कांग्रेस को जिताने पूरी ताकत से जुट जायें।

भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है: अजय सिंह। कांग्रेस की जीत से पूरे देश में सरकार गिराने- बनाने में सौदेबाजी के खिलाफ संदेश जायेगा: अजय स...