Friday, 10 January 2020

VIDEO:गोपाल भार्गव का विवादित बयान, कहा दीपिका पोर्न में भी काम करती तो कमलनाथ कर देते टैक्स फ़्री?


भोपाल: मध्य प्रदेश सरकार के दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म छपाक को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री करने का फैसला मध्य-प्रदेश भाजपा से हजम नही हो रहा है।
अब इसको लेकर, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने होशंगाबाद में एक बेहद विवादास्पद बयान दे डाला। उन्होंने मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार द्वारा दीपिका पादुकोण की एसिड अटैक पर आधारित फिल्म छपाक को टैक्स फ्री करने को लेकर कहा की, दीपिका द्वारा फिल्म के प्रमोशन के लिए जेएनयू जाना इस फिल्म को टैक्स करने की वजह बना है, गोपाल भार्गव यहीं नही रुके, उन्होनें आगे बेहद विवादास्पद बात करते हुये कहा है कि, यदि दीपिका पोर्न फिल्म में अभिनय करती तो भी सरकार उसे टैक्स फ्री कर  देती।



गोपाल भार्गव ने ये भी कहा।
  • फ़िल्म अभिनेत्री दीपिका और मध्य प्रदेश सरकार की विचारधारा एक सी है।
  • मध्य प्रदेश सरकार यदि मर्द सरकार है तो रेत माफिया, शराब माफिया, ट्रांसपोर्ट माफिया पर कार्यवाई करे।
  • देश में इस समय बौद्धिक हमला किया जा रहा है।
नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में आयोजित संगोष्ठी में शामिल होने आए भार्गव ने यह भी कहा-

आखिर "छपाक" क्यूं है विवादों में, क्यूं दीपिका की इस फिल्म का भाजपा कर रही विरोध?


फिल्म छपाक यूं तो ऐसिड अटैक सर्वाइवर्स महिलाओं और लड़कियों की दर्द भरी जिंदगी पर आधारित है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इस फिल्म में लीड रोल में हैं। भाजपा को दीपिका पादुकोण के जेएनयू जानें पर ऐतराज है और उसके नेता ये आरोप लगा रहे हैं कि दीपिका ने जेएनयू पहुंच कर टुकड़े टुकड़े गैंग का समर्थन किया है, इसलिए उनकी फिल्म को टैक्स फ्री करना ठीक नही है।
वहीं, जहां एक धड़ा खुलकर सोशल मीडिया पर दीपिका की फिल्म का विरोध कर रहा है तो वहीं दूसरा धड़ा सपोर्ट में उतर आया है। दीपिका को लेकर राजनीति भी गर्म है। 

देंखें विडियो, भार्गव नें दीपिका को लेकर क्या कहा👇


No comments:

Post a comment

Latest Post

अजय सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश, कहा- उपचुनाव में कांग्रेस को जिताने पूरी ताकत से जुट जायें।

भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है: अजय सिंह। कांग्रेस की जीत से पूरे देश में सरकार गिराने- बनाने में सौदेबाजी के खिलाफ संदेश जायेगा: अजय स...