Tuesday, 21 January 2020

VIDEO: देवास, ज़िला योजना समिति की बैठक में हंगामा, मंत्री जीतू पटवारी एवं सांसद महेन्द्र सोलंकी के बीच हुई नोक-झोंक।


देवास: राजगढ़ थप्पड़ कांड एवं डिप्टी कलेक्टर के बाल खींचनें का मामला अभी शांत भी नही हुआ था, की एक बार फिर मध्य प्रदेश की राजनीति में भाजपा और कांग्रेस के बीच चल रही तनातनी सामने आ गई । देवास में जिला योजना समिति की बैठक में जमकर हंगामा हो गया। बैठक में बीजेपी सांसद महेंद्र सोलंकी और मंत्री जीतू पटवारी के बीच तीखी नोंकझोंक हुई।


बैठक में हंगामे के दौरान मंत्री जीतू पटवारी ने सांसद से कहा मैं आपको बैठक से बाहर निकाल सकता हूँ। वहीं सांसद ने कहा आप 18 लाख लोगों का अपमान कर रहे हैं, जिन्होंने मुझे सांसद चुना। कैसे मंत्री हो एक सांसद को बाहर निकालने की बात कर रहे हो। वहीं जीतू पटवारी ने कहा इन्होंने मेरा व्यग्तिगत अपमान किया है।

जीतू पटवारी का विवादों से गहरा नाता: रीवा दौरे के वक़्त भी उनपर अपनें ही कार्यकर्ता को लात और घूंसा मारनें का आरोप लगा था।
कुछ दिनों पहले कमलनाथ सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री का रीवा दौरा विवादों से घिर गया था, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो गया था। इस वायरल वीडियो में मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा और खेल मंत्री जीतू पटवारी अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता को लात और घूंसा मारते हुए दिख रहे थे, उसे कमरे से बाहर धक्के मार कर बाहर निकालते हुए दिखाई दे रहे थे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हुआ था हंगामा।


जीतू पटवारी रीवा में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे उसी दौरान कार्यकर्ताओं की गुटबाजी खुलकर सामनें 
आनें लगी थी, कार्यकर्ताओं कि इस हरकत से मंत्री पटवारी नाराज हो गये और उन्होनें पहले कार्यकर्ताओं को कमरे से बाहर करने का प्रयास किया, फिर एक कार्यकर्ता के पैर में लात मारी और उसे घूसा मारते हुए कमरे से बाहर कर दिया था। 
देखिये "देवास ज़िला योजना समिति की बैठक में हंगामा, मंत्री जीतू पटवारी एवं सांसद महेन्द्र सोलंकी के बीच हुई नोक-झोंक" का वीडियो👇




No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: नहीं थम रहा कोरोना का कहर, मिले 34 नए कोरोना संक्रमित।

24 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग। कुल संक्रमित 848 डिस्चार्ज 597 एक्टिव केस 248 मृत्यु 5 सीधी: जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी ...