Wednesday, 8 January 2020

सीधी: पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह द्वारा, आज जिले के पत्रकार होंगें सम्मानित।


सीधी: मध्य-प्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, आज सीधी आयेंगें और जिला कांग्रेस आईटी सेल द्वारा आयोजित पत्रकारों के सम्मान समारोह में हिस्सा लेंगें।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, जिला कांग्रेस आइटी सेल के तत्वाधान में आज बुधवार 8 जनवरी को शाम 7 बजे वैष्णवी गार्डन में सीधी जिले के पत्रकारों का एक सम्मान समारोह आयोजित किया गया है जिसमे विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के द्वारा जिले के सभी पत्रकारों को सम्मानित किया जाएगा।

कांग्रेस आईटी सेल के अध्यक्ष पंकज सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के मुख्य आतिथ्य एवं जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रुद्र प्रताप सिंह चौहान की अध्यक्षता में होने वाले उक्त सम्मान समारोह में पूर्व मंत्री कमलेश्वर द्विवेदी, प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष लालचंद गुप्ता एवं प्रदेश कांग्रेस के महासचिव ज्ञान सिंह चौहान विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे। पंकज सिंह ने पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं, पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओ से उक्त कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने की अपील की है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना का कहर जारी, जिले में मिले 18 नए कोरोना संक्रमित।

26 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग। कुल संक्रमित 814 डिस्चार्ज 573 एक्टिव केस 238 मृत्यु 3 सीधी: जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी ...