Tuesday, 21 January 2020

मंत्री पीसी शर्मा का बड़ा बयान, कहा "भाजपा गुंडे-बदमाशों की पार्टी, छेड़छाड़ संघ की संस्कृति और व्यवहार में"।


भोपाल: राजगढ़ में अधिकारियों एवं CAA का समर्थन कर रहे प्रदर्शनकारियों के बीच हुए झड़प तथा प्रदर्शनकारियों द्वारा महिला अधिकारी के बाल खीचनें के मामले को लेकर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। अपने बयान में उन्होंने संघ और बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। साथ ही संघ की नीयत और व्यवहार पर भी सवाल उठाया है। इतना नहीं उन्होंने अपने दबंग अधिकारियों को बधाई भी दी।

प्रदर्शन के दौरान महिला अधिकारियों के साथ छेड़छाड़ निंदनीय: पीसी शर्मा।
जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि, मैं कलेक्टर और डिप्टी कलेक्टर को बधाई देता हूं। प्रदेश में इस तरह के दबंग अधिकारी होने चाहिए जो गुंड़े बदमाशों को सही से ट्रीट कर सकें. प्रदर्शन के दौरान महिला अधिकारियों के साथ छेड़छाड़ निंदनीय है। महिला अधिकारियों की चोटी खींची गई, लात मारी गई, ये कौन-सी संस्कृति है.' उन्होंने आरोप लगाया कि, प्रदर्शन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक इन महिला अधिकारियों के साथ गाली-गलौज कर रहा है. अशोभनीय व्यवहार किया गया.

प्रीति वर्मा पहले डीएसपी रह चुकी हैं, उन्हें पता है कि गुंडे-बदमाशों को कैसे डील करना है:पीसी शर्मा।
वहीं डिप्टी कलेक्टर प्रीति वर्मा को लेकर मंत्री ने कहा कि, 'वो पहले डीएसपी रह चुकी हैं, उन्हें यह पता है कि गुंडे-बदमाशों को कैसे डील किया जाता है। जो लोग महिला अधिकारियों की चोटी पकड़ रहे हैं, वह कितने दबंग होंगे? आजकल गुंडे-बदमाश बीजेपी में शामिल हो गए हैं। छेड़छाड़ संघ की संस्कृति और व्यवहार में है। हम दोनों अधिकारियों के साथ खड़े हैं.'।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: नहीं थम रहा कोरोना का कहर, मिले 34 नए कोरोना संक्रमित।

24 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग। कुल संक्रमित 848 डिस्चार्ज 597 एक्टिव केस 248 मृत्यु 5 सीधी: जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी ...