Saturday, 4 January 2020

कैलाश विजयवर्गीय के " इंदौर में आग लगा देनें" वाले बयान पर, मंत्री जीतू पटवारी का पलटवार।


इन्दौर: भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के " इंदौर में आग लगा देनें" वाले विवादित बयान पर कांग्रेस नें पलटवार किया है, साथ ही कमलनाथ सरकार के मंत्री जीतू पटवारी नें भी करारा जवाब दिया है।
बता दें,  मध्य प्रदेश में भूमाफिया के खिलाफ हो रही कार्रवाई के विरोध में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार को इंदौर में धरना दिया और जिला प्रशासन पर भाजपाईयों के खिलाफ कार्रवाई करने का आरोप लगाया था। जिस पर कमलनाथ सरकार के मंत्री जीतू पटवारी नें ,कैलाश विजयवर्गीय द्वारा माफियाराज के नाम पर भाजपाईयों को निशाना बनाने के आरोप पर पलटवार किया है। जीतू पटवारी ने विजयवर्गीय के बय़ान पर कहा है कि कमलनाथ सरकार के माफियाराज के खिलाफ हो रहे एक्शन को लेकर इंदौर की जनता खुश है, इसकी जानकारी उन्हें इंदौर के लोगों से मिलकर लेनी चाहिए।

भगवान विजयवर्गीय को सदबुद्धि दे :मंत्री जीतू पटवारी।
मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि, 'विजयवर्गीय के राज में 15 साल तक माफियाराज को पालने और पोषित करने का काम हुआ। भगवान को विजयवर्गीय को सदबुद्धि देना चाहिए।विजयवर्गीय को माफियाराज से पीड़ित जनता के दर्द को समझना चाहिए।मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि व्यवस्था में सुधार के लिए विजय़वर्गीय को आगे आना चाहिए। प्रदेश में जहां भी माफियाराज पर कार्रवाई हो रही है भाजपाईयों तकलीफ हो रही है.' उन्होंने कहा कि यदि भूमाफिया की सूची में यदि किसी कांग्रेसी का नाम आया तो भी सीएम कमलनाथ संज्ञान लेकर कार्रवाई अवश्य करेंगे।

कैलाश विजयवर्गीय नें इन्दौर में आग लगानें की दी थी धमकी।
गौरतलब है कि, भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार को इंदौर में पहले अफसरों को चेताते हुए कहा है कि उन्हें कमर के नीचे वार करने के लिए मजबूर न किया जाए, यदि ऐसा होता है तो वो अपना संकल्प तोड़ देंगे, सिर्फ इतना ही नही कैलाश विजयवर्गीय ने एसडीएम और दूसरे अफसरों को चेताते हुए कहा कि यदि इंदौर में संघ के पदाधिकारी नही होते तो वो शहर में आग लगा देते, विजयवर्गीय के इस बयान के बाद कांग्रेस भी अब बीजेपी पर आक्रामक तरीके से हमलावर हो गई है।

मुख्यमंत्री कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नें भी किया पलटवार।
मुख्यमंत्री के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि विजयवर्गीय का शहर को आग लगाने वाला बयान बेहद आपत्तिजनक है।भाजपा नेतृत्व को तत्काल विजयवर्गीय पर कार्यवाही करना चाहिए। यह शिवराज की नहीं सिंघम कमलनाथजी की सरकार है। इसमें शहर को आग लगाने वाला कोई पैदा नहीं हुआ है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

जन्मदिन विशेष: अजय सिंह, नेता प्रतिपक्ष रहते हुये तत्कालीन भाजपा सरकार को सदन से लेकर सड़क तक घेरा।

भोपाल/सीधी: मध्‍यप्रदेश कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और राज्‍य विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह " राहुल" का आज जन्मदिन है।  अ...