Saturday, 4 January 2020

रीवा राजकुमारी मोहिना से, व्‍यक्ति ने पूछा- आपने शादी में घूंघट क्‍यों किया? मिला करारा जवाब।


नई दिल्‍ली/ रीवा: रीवा राजकुमारी एवं टीवी एक्‍ट्रेस मोहिना कुमारी आजकल काफी चर्चा में हैं। यह चर्चा उनके किसी टीवी शो के कारण नहीं, बल्कि उनके द्वारा इंस्‍टाग्राम पर एक ट्रोलर को दिये गये जवाब के कारण हो रही है। दरअसल पिछले दिनों मोहिना कुमारी ने अपनी शादी की एक तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की थी, जिसमें वह घूंघट में थी, और नए साल की बधाई देते हुए पोस्‍ट लिखा था. इसमें उन्‍होंने लिखा था, 'आप सभी को रीवा और रावत फैमिली की ओर से प्‍यार फैलाने, शांति, एकजुटता, अच्‍छा स्‍वास्‍थ्‍य और खुशी के संदेश के साथ नए साल की बधाई।

उनके इस पोस्‍ट पर एक यूजर ने उन्‍हें ट्रोल करते हुए लिखा, 'आपने अपने चेहरे पर घूंघट क्‍यों किया हुआ है?'

मोहिना ने इसका जवाब देते हुए लिखा, 'यहां तक कि मुस्लिम और क्रिश्चियन महिला भी अपनी शादी में घूंघट करती हैं। मुझे लगता है कि वे सब भी अनपढ़ हैं। यह एक काफी पुरानी परंपरा है कि जब राजपूत महिला शादी करती है तो वह इसे अपनाती है। मेरे ऊपर इसके लिए दबाव नहीं डाला गया, बल्कि इसे मैंने खुद अपनाया है.'
(मोहिना का ट्रोलर को इंस्टाग्राम पर दिया गया जबाब) 👇
इसके बाद कुछ यूजर्स मोहिना कुमारी के समर्थन में उतर आए। इन यूजर्स ने मोहेना के पोस्‍ट में कमेंट किया कि आप इस तरह के लोगों के पोस्‍ट पर रिप्‍लाई क्‍यों देती हैं।इसकी कोई जरूरत नहीं है।

15 अक्टूबर को, मोहिना सिंह की हुई थी शादी।
गौरतलब है, मोहिना ने 15 अक्टूबर 2019 में उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के साथ हरिद्वार में सात फेरे लिए थे। इसमें मोहिना को खूबसूरत लाल लहंगे, रजवाड़ा ज्वैलरी और गोल्डन बॉर्डर वाली चुनरी में देखा गया था।

मोहिना कुमारी और सुयश रावत के रिसेप्शन में पीएम मोदी भी हुये थे शामिल।

No comments:

Post a comment

Latest Post

बिजली समस्या को लेकर कांग्रेस की चुरहट इकाई नें, मवई विद्युत वितरण केन्द्र का किया घेराव।

सीधी / चुरहट: काग्रेस पार्टी (चुरहट इकाई) द्वारा बिजली की समस्या को लेकर मवई डी.सी. कार्यालय का घेराव किया गया। गरीब मजदूर, आम जनता एवं किसा...