Monday, 27 January 2020

VIDEO: पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें अनुशासनहीनता पर अपनी ही पार्टी को कटघरे में खड़ा किया।


भोपाल: मध्यप्रदेश कांग्रेस में अनुशासहीनता दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। ताजा उदहारण इंदौर का है, जहां रविवार को गणतंत्र दिवस के मौके पर इंदौर में कांग्रेस नेताओं के बीच जमकर हाथापाई हो गई थी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके पहले कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिदित्य सिंधिया के भोपाल दौरे के दौरान कार्यकर्ताओं ने धक्का मुक्का की थी, यहां तक की पीसीसी का एक गेट तक तोड़ दिया था। अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने अनुशासनहीनता पर अपनी ही पार्टी को कटघरे में खड़ा किया है।



क्या कहा अजय सिंह नें?
मध्यप्रदेश में कांग्रेस भले ही सरकार बनाने में कामयाब हो गई हो गई हो लेकिन गुटबाज से अबतक नही उभर पाई है।नेताओं द्वारा अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोला जा रहा है, एक के बाद एक अनुशासहीनता सामने आ रही है, नेता पार्टी गाइड लाइन से हटकर बयानबाजी कर रहे है। ऐसे में अब पार्टी के वरिष्ठ एवं पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने अनुशासनहीनता पर अपनी ही पार्टी को कटघरे में खड़ा किया है। अजय सिंह का कहना है कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में जो फूट नजर आ रही है यह कांग्रेस का दुर्भाग्य है।



वर्चस्व की लड़ाई ही इस फूट का बड़ा कारण है, जिसके चलते कांग्रेस की छवि  धूमिल हो रही है। अजय सिंह ने आगे कहा कि, कांग्रेसियों में आपस की लड़ाई सिर्फ वर्चस्व बनाये रखने के लिए हो रही हैं। अपनें अपनें नेता के नजदीक बनने की होड़ में इस तरह के परिणाम सामने आ रहे हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ को बतौर प्रदेश अध्यक्ष का साफ संदेश कार्यकर्ताओ पर जाना चाहिए कि इस तरह की घटनाएं कांग्रेस की छवि धूमिल कर रही हैं। पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें, निगम मंडल की नियुक्ति पर कहा की, मंडल और निगम की नियुक्ति में हो रही देरी पर जवाब मुख्यमंत्री कमलनाथ और दीपक बाबरिया ही दे सकते है , क्योंकि इन पदों के लिए लाइन लम्बी है।

देंखें वीडियो👇


No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: नहीं थम रहा कोरोना का कहर, मिले 34 नए कोरोना संक्रमित।

24 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग। कुल संक्रमित 848 डिस्चार्ज 597 एक्टिव केस 248 मृत्यु 5 सीधी: जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी ...