Thursday, 23 January 2020

सिंगरौली: भाजपा विधायक के पुत्र की गुडांगर्दी, पार्टी के ही मंडल अध्यक्ष के साथ की मारपीट।

    (फोटो फ़ाईल: रामलल्लू वैश्य, सिंगरौली विधायक)

सिंगरौलीनेता पुत्रों की दबंगई की खबरें अक्सर सामने आती रहती है, अब ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले से आया है, जहां भाजपा विधायक रामलल्लू वैश्य के पुत्र ने गुडांगर्दी करते हुए पार्टी के ही मंडल अध्यक्ष के साथ मारपीट कर है। पुलिस ने विधायक पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह पूरा विवाद जमीन पर कब्जा को लेकर हुआ। बुधवार को मोरवा थाना क्षेत्र के  खानहना बॉर्डर पर सिंगरौली विधायक राम लल्लू वैश्य के पुत्र विवेक वैश्य ने सिंगरौली मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र गर्ग बंटी व उनके चाचा सुभाष गर्ग पर जानलेवा हमला कर दिया। मारपीट के बाद विधायक पुत्र ने वाहन में तोडफ़ोड़ भी की। घटना के बाद समाज के प्रबुद्ध लोग व व्यापारियों ने मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र के समर्थन में थाने पहुंच गए। जहां इस मामले में मोरवा पुलिस ने आरोपी विवेका वैश्य, गेंदालाल साहू व अन्य लोगों के खिलाफ धारा 294, 323, 506 , 427, 352, 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

शिकायत में पीडि़त ने बताया है कि खानहना बॉर्डर मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र गर्ग की जमीन पर विधायक पुत्र विवेकानंद जबरन घर बनाने की कोशिश कर रहा था। जानकारी होने पर मंडल अध्यक्ष अपने चाचा व एक अन्य के साथ मोरवा अनपरा रोड के खनहना पहुंचे। जहां जमीन पर निर्माण कार्य चल रहा था। मंडल अध्यक्ष के पूछने पर विधायक पुत्र ने वाहन में तोडफ़ोड़ करते हुए मारपीट किया। जिससे मंडल अध्यक्ष घायल हो गया है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

कोरोना से बिगड़े हालात के लिए सीएम जिम्मेदार, उन्हें पद पर बने रहने का नैतिक अधिकार नही: कमलेश्वर।

मानव अधिकार आयोग स्थिति का संज्ञान ले: कमलेश्वर पटेल। भोपाल: ऑक्सीजन की कमी, इंजेक्शन की कमी, टेस्टिंग की असफलता, अस्पताल में भर्ती में देर...