Monday, 20 January 2020

पूर्व केंद्रिय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया एवं मध्य-प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह नें क्रिकेट मैदान पर आजमाए हाथ।


इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर मेें रविवार को राजनीति के दो दिग्गज क्रिकेट के मैदान में हाथ आजमाते देखे गये। मौका था डेली कॉलेज में बने सिंधिया राजघराने के पवैलियन के शुभारंभ का, जो पूर्व केंद्रिय मंत्री एवं कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के हांथों से किया गया।
इस अवसर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया एक अलग ही अंदाज में दिखाई दिए, जहां उन्होंने क्रिकेट के मैदान में जमकर चौके छक्के लगाए।राजनीति की पिच पर धुआंधार बल्लेबाजी कर धूम मचा रहे कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रविवार को क्रिकेट के मैदान पर भी जमकर हाथ आजमाए। अपनी व्यस्त राजनीति दिनचर्या से हटकर सिंधिया ने पैड और ग्लब्स पहनकर जब मैदान में बल्ला संभाला तो तालियों से स्टेडियम गूंज उठा। उन्होंने एमपीसीए इलेवन की ओर से धुआंधार बल्लेबाजी की।

कमलनाथ सरकार के, ऊर्जा मंत्री नें की बॉलिंग।
इस दौरान कमलनाथ सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह ने डेली कॉलेज बोर्ड इलेवन की ओर से बॉलिंग की, उन्होनें अपनी फिरकी गेंदबाजी से बल्लेबाजों को जमकर छकाया। वहीं कमल नाथ के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट भी दर्शक के रूप में मौजूद रहे।

खेल के मैदान में राजनीति नहीं होनी चाहिए: सिंधिया।
इस मौके पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि खेल के मैदान में राजनीति नहीं होनी चाहिए, लेकिन राजनीति के मैदान में खेल भावना जरूर होनी चाहिए। इस दौरान उन्होने कहा कि ‘मुझे खुशी है और मेरे लिए गौरव का झण है कि मेरे परदादा माधव महाराज प्रथम ने 1910 में यहां पैवेलियन का निर्माण कराया था, जिसका जीर्णोद्धार कर उसका शुभारंभ करने का मौका मुझे मिला है। ये बहुत अच्छा ग्राउंड है मुझे विश्वास है कि यहां से अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी निकलेंगे’।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: "वायरल ऑडियो" को लेकर प्रदेश कांग्रेस सचिव नें, भाजपा जिलाध्यक्ष से मांगा इस्तीफा।

सीधी: सीधी भाजपा के जिलाध्यक्ष इन्द्रशरण सिंह चौहान का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर पिछले दिनों बड़ी तेजी से वायरल हुआ था। इस वायरल ऑडियो में भाज...