Sunday, 12 January 2020

सीधी: हिंदू जागरण मंच की तरफ से विशाल भगवा यात्रा का आयोजन आज, साध्वी प्राची का होगा सम्बोधन।


सीधी: स्वामी विवेकानंद की 157वीं जयंती पर आज रविवार को मध्य-प्रदेश के सीधी में हिंदू जागरण मंच की तरफ से विशाल भगवा यात्रा का आयोजन किया गया है।
इस मौके पर बीजेपी नेता और विश्व हिंदू परिषद से ताल्लुक रखने वाली साध्वी प्राची, छत्रसाल स्टेडियम में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगी।
छत्रसाल स्टेडियम में स्वामी विवेकानंद की 157वीं जयंती के अवसर पर हिंदू जागरण मंच की तरफ से विशाल भगवा यात्रा भी निकाली जाएगी। भगवा यात्रा से पहले छत्रसाल स्टेडियम में होनें वाली जनसभा को पूरे देश में हिंदुत्व की आवाज उठाने वाली फायरब्रांड नेता साध्वी प्राची सम्बोधित करेंगी।

हिंदू जागरण मंच सीधी, कई महिनों से कर रहा था कार्यक्रम की तैयारियां।
हिंदू जागरण मंच सीधी की जिला प्रमुख डा. वर्षा गौतम ने बताया कि मंच पिछले कई महीनों से यात्रा को लेकर तैयारियां कर रहा है। यात्रा को लेकर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं की टोली ने पूरे जिले में घर-घर जाकर संपर्क अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि आयोजन में सीधी जिले के अलावा अन्य जनपद से बड़ी संख्या में लोग आएंगे। डा. वर्षा गौतम में जनपद के लोगों व संगठनों से इस आयोजन में शामिल होने की अपील की है।

भगवा यात्रा में हिंदू जागरण मंच, जयगुरुदेव संस्थान, जय माता दी, गायत्री परिवार, विश्व हिंदू परिषद, भारत स्वाभिमान ट्रस्ट, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद्, अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा, आर्यावर्त ब्राह्मण महासभा, माउंटेन डांस ग्रुप, रॉयल राजपूत संगठन, विंध्य पुनरोत्थान संगठन, भारत रक्षा मंच, बजरंग सेवा समिति, शिवसेना, राम भरत संगठन, हिंदू उत्सव समिति रामपुर, प्रजापति ब्रह्माकुमारी आश्रम, सपाक्स संगठन, शिवसेना, टाइगर ग्रुप एवं समस्त सामाजिक एवं धार्मिक संगठन शामिल हैं।

शहर के इन जगहों से होकर गुजरेगी भगवा यात्रा।
हिंदू जागरण मंच के सुमित ने बताया कि भगवा यात्रा से पहले छत्रसाल सभा में साध्वी प्राची का सम्बोधन होगा। इसके बाद छत्रसाल स्टेडियम से विशाल भगवा यात्रा निकाली जाएगी। यह भगवा यात्रा छत्रसाल स्टेडियम से अस्पताल तिराहा, सम्राट चौक होते हुए सराफा बाजार से पुराना हनुमान मंदिर, अमहा, पटेलपुल, लालता चौक, सोनांचल बस स्टैंड, गांधी चौक से होते हुए छत्रसाल स्टेडियम में समाप्त होगी।

आज रविवार को विशाल भगवा यात्रा के आयोजन में हिस्सा लेने के लिए हिंदुत्व की आवाज साध्वी प्राची का शनिवार को ही सीधी आगमन हो चुका है। धार्मिक संगठन के लोगों ने उनका विशेष स्वागत किया।

1 comment:

  1. भगवा पहनने से कोई हिंदू /संत नहीं कह सकते
    भगवा पहनके हिंसा नहीं भगवा हिंसा विहीन।

    ReplyDelete

Latest Post

अजय सिंह का कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश, कहा- उपचुनाव में कांग्रेस को जिताने पूरी ताकत से जुट जायें।

भाजपा को सबक सिखाने का समय आ गया है: अजय सिंह। कांग्रेस की जीत से पूरे देश में सरकार गिराने- बनाने में सौदेबाजी के खिलाफ संदेश जायेगा: अजय स...