Sunday, 3 November 2019

VIDEO: मंत्री कमलेश्वर पटेल का कांग्रेस संगठन पर निशाना, कहा हरियाणा और महाराष्ट्र चुनाव में हार हमारी कमियों की बजह से हुई है।


सतना:  मध्य प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल नें सतना में पत्रकार वार्ता के दौरान कांग्रेस संगठन पर निशाना साधा है। उन्होंने हाल ही में संपन्न हुए हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव पर कहा कि यदि हम ठीक से चुनाव लड़े होते तो हरियाणा और महाराष्ट्र में भी हमारी सरकारें होतीं। कहा कि हममें ही कमी थी, जिसकी वजह से हम चुनाव हारे।
इस दौरान मंत्री के साथ सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा, जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण अध्यक्ष दिलीप मिश्रा, शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मकसूद अहमद, कांग्रेस नेता अजीत सिंह आदि मौजूद रहे।

गौरतलब है की, हाल मे ही हुये हरियाणा और महाराष्ट्र के विधनसभा चुनावों मे कांग्रेस की हार हुई थी। हला की हरियाणा चुनाव में कांग्रेस का प्रदर्शन अच्छा रहा था, साथ ही महाराष्ट्र में भी कांग्रेस - एनसीपी गटबंधन ने उम्मीद से कही जादा बेहतर प्रदर्शन किया था, जिसकी बदौलत भाजपा  की सीटें कम हुई और अभी तक महाराष्ट्र में नई सरकार का गठन अधर में लटका हुआ है।

देंखें वीडियो 👇👇

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: नहीं थम रहा कोरोना का कहर, मिले 34 नए कोरोना संक्रमित।

24 व्यक्तियों ने जीती कोरोना से जंग। कुल संक्रमित 848 डिस्चार्ज 597 एक्टिव केस 248 मृत्यु 5 सीधी: जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ० नागेंद्र बिहारी ...